BMCM Box Office Collection Day 1: डबल डिजिट में भी नहीं पहुंची बड़े मियां छोटे मियां की कमाई, जानें पहले दिन की कितने करोड़ की कमाई

Bade Miyan Chote Miyan Box Office Collection Day 1: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की एक्शन फिल्म बड़े मियां छोटे मियां ने बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दे दी है. दोनों कलाकारों के फैंस इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं.

BMCM Box Office Collection Day 1: डबल डिजिट में भी नहीं पहुंची बड़े मियां छोटे मियां की कमाई, जानें पहले दिन की कितने करोड़ की कमाई

BMCM Box Office Collection Day 1: पहले दिन अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म ने कमाए इतने करोड़

नई दिल्ली:

BMCM Box Office Collection Day 1: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की एक्शन फिल्म बड़े मियां छोटे मियां ने बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दे दी है. दोनों कलाकारों के फैंस इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ पहली बार स्क्रीन स्पेस शेयर कर रहे हैं. बीते दिनों जब बड़े मियां छोटे मियां का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे लोगों ने पसंद किया. इस फिल्म को ईद के मौके पर रिलीज किया गया है. ऐसे में बड़े मियां छोटे मियां के पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है. 

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की यह एक्शन फिल्म अपने पहले दिन डबल डिजिट में कमाई करने में नाकमायब रही है. ताजा आंकड़ों की मानें तो बड़े मियां छोटे मियां ने अपने पहले दिन 8-10 करोड़ रुपये की कमाई की है. हालांकि यह अभी फिल्म के अनुमानित आंकड़े हैं. पूरे आंकड़े आने अभी बाकी हैं. गौरतलब है कि बड़े मियां छोटे मियां की कहानी बॉलीवुड की वही पुरानी कहानी है जो पिछले कुछ समय से फिल्मों में कुछ ज्यादा ही हावी है. देश पर संकट है. देश के दुश्मन कुछ बड़ा करने की तैयारी में हैं और अब इस दुश्मन के होश ठिकाने लगाने हैं. 

बड़े मियां छोटे मियां में पृथ्वीराज सुकुमारन की कुछ ऐसी खुराफात करने की तैयारी है जिससे देश मुश्किल में आ सकता है. अब उससे लोहा लेने के लिए जांबाज अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ एक साथ आते हैं. लगभग पौने तीन घंटे की फिल्म को एक्शन से ओवरलोड कर दिया है. ऐसे में कहानी के लिए मौका ज्यादा नहीं रहता है. फिर फिल्म में जो दिखता है, वह जाना-पहचाना है. यह अंदाजा भी आसानी से लगाया जा सकता है कि आगे क्या होने वाला है. बड़े मियां छोटे मियां में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के साथ अलाया एफ, मानुषी छिल्लर और सोनाक्षी सिन्हा जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में हैं. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जानें कैसी है Akshay Kumar और Tiger Shroff की बड़े मियां छोटे मियां