बड़े मियां छोटे मियां और मैदान की ओपनिंग नहीं कर पाई साउथ की आवेशम का रंग फीका, पहले ही दिन कमा लिए इतने करोड़

Aavesham Box Office Collection Day 1: 11 अप्रैल को रिलीज हुई आवेशम और वर्षानगलकू शेषम के आगे बॉलीवुड मूवी बड़े मियां और छोटे मियां और मैदान भी फीकी पड़ती दिख रही है.

बड़े मियां छोटे मियां और मैदान की ओपनिंग नहीं कर पाई साउथ की आवेशम का रंग फीका, पहले ही दिन कमा लिए इतने करोड़

Aavesham Box Office Collection Day 1: आवेशम बॉक्स ऑफिस कलेक्शन डे 1

नई दिल्ली:

Aavesham Box Office Collection Day 1: 11 अप्रैल को ईद 2024 पर अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की बड़े मियां छोटे मियां और अजय देवगन की मैदान की रिलीज की चर्चा खूब सुनने को मिली. जहां फिल्मों के रिव्यू को मिक्स व्यूज मिले तो वहीं बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी इन बॉलीवुड फिल्मों का देखने लायक है. लेकिन इन दो फिल्मों के शोर में साउथ की भी दो फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर एंट्री मारी, जिनका बजट तो कम है. लेकिन ओपनिंग उसके मुकाबले ब्लॉकबस्टर है. इसके फैंस भी इस मूवी को साल की एक और ब्लॉकबस्टर बताते दिख रहे हैं. इन मूवीज का नाम है आवेशम और वर्षानगलकू शेषम. 

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सैकनिल्क के शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, आवेशम ने पहले दिन भारत में 3.8 करोड़ की ओपनिंग की है. जबकि वर्ल्डवाइड कलेक्शन 5 करोड़ की तरफ बढ़ा है. वहीं बजट केवल 20 करोड़ बताया जा रहा है. जीतू माधवन, जो इस फिल्म के  डायरेक्टर हैं वह इससे पहले ब्लॉकबस्टर मूवी रोमांचम के लिए जाने जाते हैं. वहीं लीड एक्टर फहाद फासिल को पुष्पा 1 के लिए जाना जाता है. 

वर्षानगलकू शेषम की बात करें तो 8 करोड़ के बजट में बनीं इस फिल्म ने पहले ही दिन 2.8 करोड़ की कमाई हासिल की है. वहीं वर्ल्डवाइड 4 करोड़ के करीब बताया जा रहा है. इसके चलते पहले ही वीकेंड फिल्म बजट की कमाई हासिल कर सकती है. जबकि बड़े मियां और छोटे मियां की बात करें तो पहले दिन फिल्म ने 15.62 करोड़ की ओपनिंग की है. जबकि मैदान ने 7.1 का कलेक्शन भारत में हासिल कर लिया है. हालांकि इन फिल्मों के बजट महंगे होने के कारण हिट कहलाने में अभी थोड़ा वक्त है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जानें कैसी है Akshay Kumar और Tiger Shroff की बड़े मियां छोटे मियां