BMCM Advance Booking: अक्षय टाइगर की फिल्म ने एडवांस बुकिंग में ही कर ली इतनी कमाई, अजय देवगन की मैदान को पछाड़ा 

BMCM Advance Booking Day 1: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म ने एडवांस बुकिंग के मामले में अजय देवगन की मैदान को पछाड़ दिया है.

BMCM Advance Booking: अक्षय टाइगर की फिल्म ने एडवांस बुकिंग में ही कर ली इतनी कमाई, अजय देवगन की मैदान को पछाड़ा 

BMCM Advance Booking: अक्षय-टाइगर की फिल्म ने अजय को छोड़ा पीछे

नई दिल्ली:

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां का इंतजार फैन्स बेसब्री से कर रहे हैं. यह इस साल की मच अवेटेड फिल्मों में से एक है. फिल्म के ट्रेलर और गानों को लोगों ने भरपूर प्यार दिया है. ऐसे में फैन्स की निगाहें इस फिल्म पर टिकी हुई हैं. ईद के मौके पर यानी 10 अप्रैल फिल्म सिनेमाघरों में आने वाली है. पहली बार अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ साथ में स्क्रीन शेयर करते दिखेंगे. दो एक्शन स्टार को एक साथ देखना अपने आप में किसी ट्रीट से कम नहीं होने वाला है. ऐसे में फिल्म की धड़ाधड़ एडवांस बुकिंग भी शुरू हो गई है. 

धड़ाधड़ हो रही BMCM की एडवांस बुकिंग
इंडस्ट्री ट्रैकर सैकनिल्क के अनुसार, बड़े मियां छोटे मियां देश भर में 2770 स्क्रीन पर रिलीज हो रही है. ब्लॉक सीट डेटा को ध्यान में रखते हुए, पहले दिन की एडवांस बुकिंग लगभग 29.43 लाख रुपए बताई जा रही है. अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित और अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ और पृथ्वीराज सुकुमारन अभिनीत बड़े मियां छोटे मियां का मुकाबला अजय देवगन की मैदान से है. सैकनिल्क के अनुसार, अजय देवगन स्टारर स्पोर्ट्स ड्रामा ने अपने शुरुआती दिन के लिए पहले ही 9501 टिकट बेच दिए हैं, जिसकी कुल एडवांस बुकिंग 20.66 लाख रुपए है. फिलहाल यह एडवांस टिकट बिक्री की होड़ में पिछड़ती नजर आ रही है.

350 करोड़ के बजट में बनी है फिल्म
अक्षय-टाइगर की फिल्म की बात करें तो BMCM का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया था. ट्रेलर को मिले रिएक्शन से फिल्म के लिए उम्मीदें बढ़ गईं. हालिया रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने सेंसरशिप की सभी प्रक्रियाएं पूरी कर ली हैं. आपको बता दें कि फिल्म बड़े मियां छोटे मियां का बजट 350 करोड़ है. फिल्म के प्रोड्यूसर जैकी भगनानी, वासु भगनानी, दिपशिखा देशमुख और हिमांशु किशन मेहरा हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com