गौहर खान ने कोरोना पॉजिटिव होने पर भी नहीं किया दिशा-निर्देशों का पालन, BMC ने दर्ज की FIR

बॉलीवुड (Bollywood) के एक और कलाकार कोरोना वायरस (Coronavirus) की चपेट में आ गए हैं और हैरान करने वाली बात तो यह है कि कोरोना पॉजिटिव होने के बाद भी उन्होंने कोरोना से जुड़े नियमों का पालन नहीं किया.

गौहर खान ने कोरोना पॉजिटिव होने पर भी नहीं किया दिशा-निर्देशों का पालन, BMC ने दर्ज की FIR

बीएमसी (BMC) ने बॉलीवुड कलाकार के खिलाफ दर्ज की एफआईआर

खास बातें

  • बॉलीवुड कलाकार आईं कोरोना वायरस की चपेट में
  • कोरोना पॉजिटिव होने पर भी नहीं किया दिशा-निर्देशों का पालन
  • बीएमसी ने फाइल की एफआईआर
नई दिल्‍ली:

कोरोना वायरस का कहर दिन पर दिन बढ़ता ही जा रहा है. कई बॉलीवुड कलाकार भी कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं. हाल ही में एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) भी कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं, जो इस समय क्वारंटीन में रहकर अपना इलाज करा रहे हैं. उनके अलावा बॉलीवुड के एक और कलाकार कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं और हैरान करने वाली बात तो यह है कि कोरोना पॉजिटिव होने के बाद भी उन्होंने कोरोना से जुड़े नियमों का पालन नहीं किया, जिसके लेकर बीएमसी ने उनके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज की है. 


रिपोर्ट के मुताबिक यह बॉलीवुड कलाकार कोई और नहीं बल्कि गौहर खान (Gauahar Khan) हैं, हालांकि, बीएमसी (BMC) द्वारा उनके नाम का खुलासा नहीं किया गया है. दरअसल, बीएमसी ने ट्वीट के साथ ही एफआईआर की तस्वीर भी साझा की है, जिसमें नाम को छुपा दिया गया है. एफआईआर की इस कॉपी को साझा करते हुए बीएमसी ने लिखा, "शहर की सुरक्षा के साथ कोई समझौता नहीं. बीएमसी ने एक बॉलीवुड कलाकार के खिलाफ कोरोना पॉजिटिव होने के बाद भी कोविड-19 गाइडलांस का पालन न करने को लेकर एफआईआर दर्ज की है. यह नियम सभी पर लागू होते हैं और हम नागरिकों से यह आग्र करते हैं कि सभी गाइडलाइन्स का पालन करें और वायरस को हराने में शहर की मदद करें."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बीएमसी (BMC) ने अपने ट्वीट में भी गौहर खान (Gauahar Khan) का नाम नहीं लिया है. दूसरी और एक्ट्रेस द्वारा भी कोरोना पॉजिटिव होने की कोई जानकारी नहीं दी गई है. बता दें कि रणबीर कपूर और संजय लीला भंसाली से पहले सनी देओल भी कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए थे, जिसकी जानकारी उन्होंने ट्वीट कर दी थी. इससे इतर देश में नए COVID-19 केसों में 3.8 प्रतिशत बढ़ोतरी दर्ज की गई है. रविवार को 25,320 नए मामले सामने आए थे. वहीं, स्वास्थ्य मंत्रालय की तरफ से जारी किए गए आंकड़ों के मुताबिक पिछले 24 घंटे में कोरोना संक्रमण के 26,291 नए दर्ज किए गए हैं.