भाभी ने ननद को देख '52 गज का दामन' पर किया ऐसा जबरा डांस घरवालों के उड़े होश, लोग बोले- अब पंगा मत लेना

वीडियो में सबसे पहलेननद डांस स्टार्ट करती है, जिसे बगल में खड़ी नई नवेली दुल्हन पहले देखती है. फिर वह ननद के साथ मिलकर इस तरह डांस करती है कि लोगों की नजरें भाभी पर से हटती ही नहीं है.

भाभी ने ननद को देख '52 गज का दामन' पर किया ऐसा जबरा डांस घरवालों के उड़े होश, लोग बोले- अब पंगा मत लेना

ननद भाभी का डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

भाभी और ननद का रिश्ता खट्टा मीठा होता है. कभी दोनों के बीच प्यार तो कभी तकरार देखने को मिलती है. भाभी ननद के अब तक कई वीडियोज आपने सोशल मीडिया पर देखे होंगे. ऐसा ही एक मजेदार वीडियो आज के इस पोस्ट में हम आपके लिए लेकर आए हैं. भाभी ननद के वैसे तो कई डांस वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाएंगे, लेकिन आज जो वीडियो हम आपको दिखाने जा रहे हैं, उसे देखने के बाद यकीनन आपके चेहरे पर मुस्कान आ जाएगी. इस वीडियो में भाभी और ननद एक साथ जिस तरह से हरयाणवी गाने '52 गज का दामन' पर डांस कर रही हैं, उसे देखने के बाद यकीनन आप भी डांसिंग मूड में आ जाएंगे.

बता दें, यह वीडियो यू-ट्यूब पर मौजूद है, जिस पर 1 करोड़ से भी ज्यादा व्यूज अब तक आए हैं. आप वीडियो के शुरुआत में देख सकते हैं कि सबसे पहले ननद डांस स्टार्ट करती है, जिसे बगल में खड़ी नई नवेली दुल्हन पहले देखती है. फिर वह ननद के साथ मिलकर गाने पर इस तरह डांस करती है कि लोगों की नजरें भाभी पर से हटती ही नहीं है. वीडियो को देखने के बाद लोग भाभी ननद की इस जोड़ी के फैन हो गए हैं. लोगों के तरह-तरह के रिएक्शन इस वीडियो पर आ रहे हैं. 

एक सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "बस शुरुआत में शर्म आ रही थी भाभी को. बाद में पता चला ये तो सुपर्ब डांसर निकली". तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, "ब्राइड के एक्सप्रेशन को देखो. उसने अपना हर एक स्टेप एन्जॉय किया है". वहीं एक अन्य लिखते हैं, "अब पंगा मत लेना". इस तरह से कुल मिलाकर भाभी-ननद के इस डांस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसे भी देखें :राधिका मर्चेंट की अरंगेत्रम सेरेमनी में पहुंचे सलमान खान