कंगना रनौत पर लगे बीफ खाने के आरोप, गुस्से से भड़की एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

कंगना रनौत बीजेपी में शामिल हो चुकी हैं और वो हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट से लोक सभा चुनाव की उम्मीदवार हैं.

कंगना रनौत पर लगे बीफ खाने के आरोप, गुस्से से भड़की एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

कंगना रनौत मंडी से चुनावी मैदान में हैं

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस से नेता बनीं कंगना रनौत ने सोमवार को साफ किया कि वह न तो गोमांस (बीफ) खाती हैं और ना ही किसी दूसरे तरह का लाल मांस. उन्होंने कहा कि वह एक "प्राउड हिंदू" हैं. कंगना ने 8 अप्रैल को एक्स पर लिखा, "मैं गोमांस या किसी दूसरे तरह का लाल मांस नहीं खाती हूं. यह शर्मनाक है कि मेरे बारे में पूरी तरह से आधारहीन अफवाहें फैलाई जा रही हैं. मैं दशकों से योगिक और आयुर्वेदिक जीवन शैली की वकालत और प्रचार कर रही हूं. अब ऐसी रणनीति काम नहीं करेगी मेरी छवि खराब करें. मेरे लोग मुझे जानते हैं और वे जानते हैं कि मैं एक गौरवान्वित हिंदू हूं और कोई भी चीज उन्हें कभी गुमराह नहीं कर सकती, जय श्री राम."

कंगना का यह पोस्ट ऑनलाइन फैली 'अफवाहों' के बाद आया है जिसमें दावा किया गया है कि एक्ट्रेस गोमांस खाती हैं. सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स ने कंगना का 2019 का एक पुराना ट्वीट भी खोज निकाला जिसमें उन्होंने अपनी योगिक जीवनशैली के बारे में लिखा था. इसमें कहा गया, "गोमांस खाने या कोई अन्य मांस खाने में कुछ भी गलत नहीं है. यह धर्म के बारे में नहीं है! यह कोई छिपा हुआ तथ्य नहीं है कि कंगना 8 साल पहले शाकाहारी बन गईं और उन्होंने योगी बनना चुना." इससे अलग उनका भाई मांस खाता है."

इससे पहले महाराष्ट्र के नेता प्रतिपक्ष विजय वडेट्टीवार ने भी आरोप लगाया था कि कंगना रनौत ने एक बार ट्वीट किया था कि उन्हें गोमांस पसंद है और वह इसका सेवन करती हैं और पार्टी ने अब उन्हें आगामी चुनाव लड़ने के लिए टिकट दिया है. कंगना हाल ही में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुईं. पार्टी ने आगामी लोकसभा चुनाव के लिए कंगना को मंडी सीट से मैदान में उतारा है. "मेरे प्यारे भारत और भारतीय जनता की अपनी पार्टी, भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) को हमेशा मेरा बिना शर्त समर्थन मिला है, आज बीजेपी के राष्ट्रीय नेतृत्व ने मुझे मेरे जन्मस्थान हिमाचल प्रदेश, मंडी (निर्वाचन क्षेत्र) से अपना लोकसभा उम्मीदवार घोषित किया है, मैं इसका पालन करती हूं लोकसभा चुनाव लड़ने के आलाकमान के फैसले से मैं आधिकारिक तौर पर पार्टी में शामिल होने के लिए सम्मानित और उत्साहित महसूस कर रही हूं, मैं एक योग्य कार्यकर्ता और विश्वसनीय लोक सेवक बनने के लिए उत्सुक हूं." रनौत ने अपने राजनीतिक प्रवेश की घोषणा करते हुए एक्स पर एक पोस्ट में लिखा. एक्टिंग की बात करें तो कंगना अब 'इमरजेंसी' में नजर आएंगी जो उनके सोलो डायरेक्शन में बनी फिल्म भी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com