वैष्णो देवी के दरबार पहुंचे बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर, देखें Photo और Video

बिपाशा बसु (Bipasha Basu) और करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) माता वैष्णो देवी (Vaishno Devi) के दरबार पहुंचे हैं.

वैष्णो देवी के दरबार पहुंचे बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर, देखें Photo और Video

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बसु (Bipasha Basu) और करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) हमेशा सुर्खियों में रहते हैं. अब दोनों माता वैष्णो देवी (Vaishno Devi) के दर्शन के लिए जम्मू पहुंचे हैं. इस कपल ने बीते बुधवार को अपनी यात्रा की कुछ तस्वीरें और वीडियो को शेयर किया है. बिपाशा बसु को वीडियो में देखा जा सकता है कि अपने पति करण संग वो वैष्णो देवी के दर्शन के लिए जा रही हैं और काफी खुश हैं. उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा है: 'सौभाग्यशाली.' एक्ट्रेस ने साथ ही #vaishnodevi #blessed #grateful #traveladdict and #handinhand जैसे हैशटैग का भी प्रयोग किया है.  

करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) ने बिपाशा बसु (Bipasha Basu) संग एक फोटो को शेयर कर लिखा है: "जब उनका बुलावा आता है तो हम जाते हैं." उन्होंने कैप्शन में #vaishnodevi #jaimatadi. भी जोड़ा है. बिपाशा और करण के इस पोस्ट पर उनके चाहने वाले खूब रिएक्शन दे रहे हैं. बता दें कि करण और बिपाशा ने साल 2016 में शादी की थी. दोनों ने बंगाली रीति रिवाज से शादी रचाई थी. 

बिपाशा बसु (Bipasha Basu) और करण सिंह ग्रोवर (Karan Singh Grover) ने साथ में वेब सीरीज डेंजरस में काम किया है. बिपाशा ने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है. उन्हें राज, नो एंट्री, ओमकारा, धूम 2, दम मारो दम और रेस में शानदा एक्टिंग के लिए जाना जाता है. बॉलीवुड डेब्यू से पहले बिपाशा डर सबको लगता है शो में प्रजेंटर के रूप में काम करती थी. वहीं करण की बात करें तो उन्होंने दिल मिल गए, कबूल है, कितनी मस्त है जिंदगी, दिल दोस्ती डांस, कसौटी जिंदगी जैसे टीवी शो में काम किया है.


Dhamaka Movie Review: कार्तिक आर्यन की धुआंदार परफॉर्मेंस, सधा हुआ डायरेक्शन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com