अर्शी खान बिग बॉस से हुईं बाहर, सोशल मीडिया पर फैन्स का फूटा गुस्सा

बिग बॉस के अंदर की खबरे देने के लिए मशहूर 'द खबरी' ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया है जिसमें बताया कि इस 'वीकेंड का वार' में अर्शी खान (Arshi Khan Evicted From Bigg Boss 14) घर से बेघर हो जाएंगी.

अर्शी खान बिग बॉस से हुईं बाहर, सोशल मीडिया पर फैन्स का फूटा गुस्सा

अर्शी खान हुई घर से बेघर (Arshi Khan Evicted From Bigg Boss 14)

नई दिल्ली:

बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) अपने फिनाले के बेहद करीब है लेकिन घर में हर दिन काफी धमाकेदार बीत रहा है. जैसा कि आपने देखा यह सप्ताह शो में काफी धमाल मचा हुआ है. सिर्फ इतना ही नहीं बीते एपिसोड में देवोलीना और रुबीना के बीच की लड़ाई ने सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां भी बटोरी. लेकिन उसी बीच अब खबर यह आ रही है कि शो की कंटेस्टेंट अर्शी खान (Arshi Khan Evicted From Bigg Boss 14) 'वीकेंड का वार (Weekend Ka Vaar)' में घर के बाहर हो जाएंगी.हालांकि चैनल से जुड़े सूत्रों ने इसकी पुष्टि अभी नहीं की है. बिग बॉस के अंदर की खबरे देने के लिए मशहूर 'द खबरी' ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया है जिसमें बताया कि इस 'वीकेंड का वार' में अर्शी खान (Arshi Khan) घर से बेघर हो जाएंगी. यह खबर सामने आते ही सोशल मीडिया पर अर्शी के फैन्स काफी गुस्से में हैं औऱ वह शो में अर्शी की वापसी की मांग कर रहे हैं. 

द खबरी ने अपने ट्वीट में बताया कि इस सप्ताह अर्शी खान का घर में खेल खत्म. आपको बता दें कि इस बार घर से बेघर होने के लिए अली गोनी, रुबीना दिलैक, निक्की तंबोली, अभिनव शुक्ला, अर्शी खान नॉमिनेट हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि बिग बॉस के ट्विटर हैंडल से भी एक वीडियो शेयर किया है जिसमें राखी सावंत के ऊपर एविक्शन की तलवार लटकती हुई दिख रही है लेकिन अब यह तो आज रात शो में ही पता चल पाएगा कि आखिर शो से राखी सावंत बाहर होती हैं या अर्शी खान.