जम्मू-कश्मीर मुद्दे पर बॉलीवुड एक्ट्रेस का निशाना, कहा- कश्मीर में वो भी प्लॉट खरीदने का सोच रहे हैं जो...

जम्मू और कश्मीर (Jammu and Kashmir) से अनुच्छेद 370 (Article 370) हटने के बाद देश में लगातार हलचल जारी है. अब बॉलीवुड एक्ट्रेस ने इस संबंध में ट्वीट किया है, जो वायरल हो रहा है.

जम्मू-कश्मीर मुद्दे पर बॉलीवुड एक्ट्रेस का निशाना, कहा- कश्मीर में वो भी प्लॉट खरीदने का सोच रहे हैं जो...

जम्मू और कश्मीर (Jammu and Kashmir) मुद्दे पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ने किया ट्वीट

खास बातें

  • जम्मू और कश्मीर मुद्दे पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ने किया ट्वीट
  • बिदिता बाग ने कहा, कश्मीर में वो भी प्लॉट लेने का सोच रहे हैं जो...
  • बिदिता बाग का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

जम्मू और कश्मीर (Jammu and Kashmir) से अनुच्छेद 370 (Article 370) हटने के बाद देश में लगातार हलचल जारी है. सोशल मीडिया पर कई ऐसे पोस्ट सामने आ रहे हैं, जिसमें लोग कभी वहां की लड़कियों से शादी करने की बात करते हैं तो कभी प्लॉट खरीदने की बात कर रहे हैं हैं. हाल ही में इस मुद्दे पर बॉलीवुड एक्ट्रेस बिदिता बाग (Bidita Bag) ने भी ट्वीट के जरिए अपना रिएक्शन दिया है. बिदिता बाग (Bidita Bag) ने अपने ट्वीट  के जरिए उन लोगों पर निशाना साधा है, जो जम्मू और कश्मीर राज्य (Jammu and Kashmir) से धारा 370 (Article 370) हटने के बाद से ही वहां घर बनाने और प्लॉट खरीदने की बातें कर रहे हैं. 

Bhojpuri Cinema: भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे के एक्सप्रेशंस ने बरपाया कहर, Video हुआ वायरल


बिदिता बाग (Bidita Bag) ने लोगों पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा, "कश्मीर में वो भी लेने का सोच रहे हैं प्लॉट, जो नेट चलाने तक को लेते थे मेरा हॉट-स्पॉट."

Saaho Tralier: सुपरस्टार प्रभास और श्रद्धा कपूर ने किया धमाका, रिलीज होते ही 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया 'साहो' का ट्रेलर

जम्मू और कश्मीर मुद्दे पर आया उनका यह ट्वीट सोशल मीडिया पर भी खूब सुर्खियां बटोर रहा है. इससे पहले बिदिता बाग ने अपने एक और ट्वीट के जरिए ट्रोलर्स को भी बखूबी जवाब दिया था. बिदिता बाग ने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए लिखा, "एक कश्मीरी सेब का रेट सुनकर दूसरे फल खरीदने वालों, मेरे ट्वीट से तुमलोगों को कश्मीरी मिर्ची लगी है क्या? मुझे ट्रोल मत करो."

Jabariya Jodi Box Office Collection Day 2: 'जबरिया जोड़ी' ने दूसरे दिन भी मचाया धमाल, कमाए इतने करोड़

बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस बिदिता बाग (Bidita Bag) ने हाल ही में ट्वीट किया था, जिसके जरिए उन्होंने कश्मीरी लड़कियों से शादी करने वाले बयान पर निशाना साधा था. उन्होंने अपने ट्वीट में कहा था, "कश्मीरी सेब खरीदने की औकात नहीं है और चले हैं कश्मीरी लड़की से शादी करने."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...