भूमि पेडणेकर के पास इस साल पर्सनल ब्रेक के लिए नहीं है समय, हाथ में हैं कई फिल्में

भूमि ने ‘द लेडी किलर’  के अपने हेक्टिक वर्क शेड्यूल के बारे में बताया कि उनके पास 2022 में कोई पर्सनल ब्रेक लेने तक का समय नहीं है! भूमि का कहना है “2022 बेहद व्यस्त साल दिख रहा है, लेकिन मैं शिकायत नहीं कर सकती, क्योंकि मेरे लायक कुछ बेहतरीन स्क्रिप्ट हाथ लग चुकी हैं.

भूमि पेडणेकर के पास इस साल पर्सनल ब्रेक के लिए नहीं है समय, हाथ में हैं कई फिल्में

इस साल कई फिल्म प्रोजेक्ट्स पर काम कर रही हैं भूमि

नई दिल्ली :

भूमि पेडणेकर फिल्म इंडस्ट्री की सबसे दिलकश युवा अभिनेत्रियों में शामिल हैं. ऐसा उनके क्लटर-ब्रेकिंग फिल्मों का चयन करने की बदौलत हुआ है. वह अप्रैल के पहले हफ्ते से अजय बहल की ‘द लेडी किलर' शुरू करने वाली हैं. उनके पास आगामी फिल्मों की एक लंबी सूची मौजूद है, जिसमें अनुभव सिन्हा की भीड़, शशांक खेतान की गोविंदा आला रे, अक्षय कुमार स्टारर रक्षा बंधन, सुधीर मिश्रा की अफवा और गौरी खान द्वारा प्रोड्यूस की जा रही फिल्म भक्षक शामिल हैं. उनके कुछ प्रोजेक्ट की घोषणा होना अभी बाकी है.

भूमि ने ‘द लेडी किलर'  के अपने हेक्टिक वर्क शेड्यूल के बारे में बताया कि उनके पास 2022 में कोई पर्सनल ब्रेक लेने तक का समय नहीं है! भूमि का कहना है “2022 बेहद व्यस्त साल दिख रहा है, लेकिन मैं शिकायत नहीं कर सकती, क्योंकि मेरे लायक कुछ बेहतरीन स्क्रिप्ट हाथ लग चुकी हैं. ‘बधाई दो' की कामयाबी के साथ इस साल की शुरुआत बेहतरीन रही. मुझे नहीं लगता कि इस साल ब्रेक लेने के लिए मेरे पास कोई समय निकलेगा. ईमानदारी से कहूं तो मैं इसके बारे में सोचती तक नहीं हूं. मैं एक के बाद एक छह फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त रहूंगी और मेरी तीन फिल्में रिलीज भी होने जा रही हैं. इसके साथ-साथ मेरे पास कई ब्रांड एंडोर्समेंट भी मौजूद हैं.''

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वह आगे कहती हैं, "मैं लगातार काम करने की हड़बड़ी के बीच कामयाबी पाती हूं, इसलिए यह मेरी जिंदगी का शानदार समय है. मैं इन फिल्मों को लोगों द्वारा देखने के लिए बेताब हूं. हर फिल्म एक दूसरे से एकदम अलग है और मुझे उम्मीद है कि दर्शक इन सभी फिल्मों पर अपना प्यार देंगे.”