तब्बू की फिल्म 'भोला' का फर्स्ट मोशन पोस्टर हुआ रिलीज, पुलिस अफसर का लुक देख फैंस ने दिए ये रिएक्शन

Bholaa First Motion Poster Released: भोला 2019 की तमिल हिट कैथी की आधिकारिक हिंदी रीमेक है, जिसमें कार्थी मुख्य भूमिका में थे. वहीं भोला की बात करें तो इसका निर्देशन और निर्माण अजय देवगन ने किया है. वहीं यह अजय देवगन और तब्बू की एक साथ नौवीं फिल्म होने वाली है. 

तब्बू की फिल्म 'भोला' का फर्स्ट मोशन पोस्टर हुआ रिलीज, पुलिस अफसर का लुक देख फैंस ने दिए ये रिएक्शन

तब्बू की फिल्म भोला का पोस्टर हुआ रिलीज

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू की एक के बाद एक हिट फिल्म सिल्वर स्क्रीन पर फैंस को देखने को मिल रही है. वहीं दमदार एक्टिंग के साथ वह फैंस का ध्यान भी खींचती नजर आ रही हैं. वहीं इसी बीच तब्बू और अजय देवगन की नई फिल्म भोला का पोस्ट रिलीज हो गया है, जिसमें रिलीज की डेट की झलक भी फैंस को देखने को मिल गई है. हालांकि रिलीज से परे एक्ट्रेस के पुलिस रोल की तारीफें होती दिख रही हैं. दरअसल, पोस्टर में तब्बू का पुलिस ऑफिसर का लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है. 

मोशन पोस्टर हुआ रिलीज
 
एक्टर अजय देवगन ने खास दोस्त तब्बू की अपकमिंग फिल्म भोला का फर्स्ट लुक और पोस्टर जारी किया है, जिसमें वह एक पुलिस अधिकारी की वर्दी में हाथ में पिस्तौल लिए नजर आ रही हैं. इसके साथ मोशन पिक्चर को टैग करते हुए अजय देवगन ने लिखा, “एक खाकी. सौ शैतान. ” वहीं हैशटैग में #TabuInBholaa” और “#Bholain3D”. लिखा गया है. इस मोशन पिक्चर को देखने के बाद सेलेब्स और फैंस आज और हार्ट इमोजी शेयर करते दिख रहे हैं. 

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

फिल्म भोला के मोशन पोस्टर के अलावा तब्बू ने फिल्म का पोस्टर भी रिलीज कर दिया है, जिसमें रिलीज डेट सामने आ गई है. दरअसल, पोस्टर पर रिलीज की डेट 30 मार्च लिखी गई है. वहीं पोस्ट देखने के बाद फैंस का एक सवाल है कि वह दोबारा पुलिस के रोल में क्यों नजर आ रही हैं. हालांकि कुछ फैंस उनकी इस फिल्म को देखने के लिए बेकरार नजर आ रहे हैं. 

gv7pgf9

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, भोला 2019 की तमिल हिट कैथी की आधिकारिक हिंदी रीमेक है, जिसमें कार्थी मुख्य भूमिका में हैं. वहीं भोला का निर्देशन और निर्माण अजय देवगन ने किया है. जबकि यह अजय देवगन और तब्बू की एक साथ नौवीं फिल्म होगी.