सलमान खान ने आमिर खान को दे दिया है अपना लकी ब्रेसलेट, फोटो तो कुछ ऐसा ही कहती है

सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' रिलीज हो गई है. लेकिन इस बीच आमिर खान के पास भाईजान का लकी चार्म ब्रेसलेट दिखा तो फैन्स हैरान रह गए.

सलमान खान ने आमिर खान को दे दिया है अपना लकी ब्रेसलेट, फोटो तो कुछ ऐसा ही कहती है

आमिर खान के पास दिखा सलमान खान की लकी चार्म

नई दिल्ली:

सलमान खान को अपनी दरियादिली के लिए पहचाना जाता है. वह अकसर दोस्तों और जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए खुद को तैयार रखते हैं. दोस्ती के मामले में बॉलीवुड में सलमान खान की मिसाल दी जाती है. सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' भी ईद के मौके पर रिलीज हो गई है. कुछ दिन पहले ही वह ईद से पहले बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट आमिर खान से मिले थे. दोनों ही सुपरस्टार्स की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. लेकिन अब आमिर खान की एक फोटो सोशल मीडिया पर आई है जिसमें उनके पास सलमान खान का गुड लक चार्म नजर आ रहा है. यह फोटो खूब वायरल हो रही है. 

आखिर क्यों आमिर के पास है भाईजान का गुडलक चार्म

लेकिन इसके साथ ही सलमान खान की ईद की कुछ फोटो सामने आ रही हैं. जिनमें उनके हाथ में उनका ब्रेसलेट नजर नहीं आ रहा है. यह ब्रेसलेट कई तस्वीरों में आमिर खान की कलाई पर नजर आ रहा है. इस तरह फैन्स हैरान रह गए हैं और सोच रहे हैं कि आखिर भाईजान ने अपना गुडलक चार्म आमिर खान को क्यों दे दिया है. इसी को लेकर सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया है     और भाईजान के फैन्स इसे लेकर काफी परेशान भी हो रहे हैं. 

किसी का भाई किसी की जान का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

बता दें कि ईद के मौके पर सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' रिलीज हुई है. फिल्म को फरहाद सामजी ने डायरेक्ट किया है. किसी का भाई किसी की जान का बजट लगभग 80 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. किसी का भाई किसी की जान ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस 15.81 करोड़ रुपये की कमाई की है जबकि दूसरे दिन का कलेक्शन लगभग 25 करोड़ रुपये का अनुमानित है. फिल्म में सलमान खान, पूजा हेगड़े, वेंकटेश, जगपति बाबू, राघवु जुआल, जस्सी गिल, सिद्धार्थ निगम, शहनाज गिल, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह और पलक तिवारी लीड रोल में हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com