अयोध्या की रामलीला में काम कर रही हैं भाग्यश्री, फोटो देख फैन्स बोले- जय हो सीता मैया की...

इस समय भाग्यश्री रामलीला के लिए अयोध्या में मौजूद हैं, जिसमें वे माता सीता का किरदार निभा रही हैं. एक्ट्रेस ने अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.

अयोध्या की रामलीला में काम कर रही हैं भाग्यश्री, फोटो देख फैन्स बोले- जय हो सीता मैया की...

भाग्यश्री फोटो

नई दिल्ली :

फिल्म 'मैंने प्यार किया' में अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरने वालीं भाग्यश्री अब फिल्मों में भले ही एक्टिव न हों, लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी में आज भी कोई कमी नहीं आई है. बड़े पर्दे से दूर रहते हुए भी भाग्यश्री अपने चाहने वालों का पूरा ध्यान रखती हैं और उनके लिए अपनी नई-नई तस्वीरें व वीडियो साझा करती हैं. भाग्यश्री ने इस बार फिर नवरात्रि के मौके पर अपनी लेटेस्ट फोटोज शेयर कर सभी को चौंका दिया है. भाग्यश्री ने अपने नए पोस्ट में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वे माता सीता के गेटअप में दिखाई दे रही हैं.

भाग्यश्री ने इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर करते हुए कैप्शन भी दिया है. वे लिखती हैं, “सिया रामचंद्र की जय. कल रात सीता मैया के रूप में रामलीला के लिए अयोध्या में आने का सौभाग्य मिला. इस महाकाव्य के जरिए 10 करोड़ लोगों के साथ लाइव स्ट्रीम पर मिलना अविश्वसनीय है. #नवरात्रि के शुभ मुहूर्त के दौरान यहां रहना उतना ही परफेक्ट है जितना हो सकता था”. भाग्यश्री के इस पोस्ट पर कुछ ही देर में 3 हजार से अभी अधिक लाइक्स आ गए हैं. इसमें कोई दो राय नहीं है कि भाग्यश्री इन तस्वीरों में वाकई माता सीता से कम नहीं लग रही हैं. राजकुमारी के रूप में उनकी खूबसूरती देखते ही बन रही है.

एक्ट्रेस की इस पोस्ट से पता चलता है कि इस समय वे रामलीला के लिए अयोध्या में मौजूद हैं और इसे दर्शकों के लिए लाइव स्ट्रीम किया जा रहा है. बता दें, भाग्यश्री बॉलीवुड की उन चंद अभिनेत्रियों में से एक हैं, जो सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहती हैं. भाग्यश्री अक्सर अपने परिवार खासकर पति के साथ फोटो शेयर करते हुए देखी जाती हैं. हाल ही में वादियों का मजा लेते हुए एक्ट्रेस ने पति संग एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वे ‘मितवा' गाने पर डांस करती नजर आई थीं.

ये भी देखें- 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com