भाग्यश्री को याद आये पुराने वेकेशन के दिन, बीच समंदर बोट पर पति संग यूं करती दिखीं मस्ती

भाग्यश्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फ्लैशबैक फ्राइडे के नाम से अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं.

भाग्यश्री को याद आये पुराने वेकेशन के दिन, बीच समंदर बोट पर पति संग यूं करती दिखीं मस्ती

भाग्यश्री ने शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

खास बातें

  • भाग्यश्री को याद आये पुराने वेकेशन के दिन
  • शेयर कीं खूबसूरत थ्रोबैक फोटोज
  • 'थलाइवी' में नजर आने वाली हैं एक्ट्रेस
नई दिल्ली :

फिल्मों में एक्टिव न होते हुए भी भाग्यश्री अपने फैंस का मनोरंजन करना नहीं भूलतीं. वे सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट के जरिये फैंस के साथ टच में रहती हैं. इसी बीच भाग्यश्री की कुछ लेटेस्ट तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी हैं, जिसे उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फ्लैशबैक फ्राइडे के नाम से शेयर किया है. इस पोस्ट में भाग्यश्री ने अपनी चार अलग-अलग तस्वीरें शेयर की हैं. इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने एक कैप्शन भी दिया है. भाग्यश्री की इन तस्वीरों को उनके चाहने वाले खासा पसंद कर रहे हैं.

भाग्यश्री को याद आए वेकेशन के दिन

भाग्यश्री ने अपनी तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा है, “यह दिन वह साल. मैं अपनी कुछ ट्रेवल डेस्टिनेशन की तस्वीरों को शेयर कर रही हूं. Rhodes एक ऐसी ही जगह है, जहां मैं 2016 में गई थी. Agean समुद्र में प्यारा सा आइलैंड. इसके बारे में अधिक जानने के लिए स्टोरी में दिए गए लिंक पर पोस्ट को जरूर पढ़ें”. एक्ट्रेस की इस पोस्ट पर फैन्स खूब प्यार लुटा रहे हैं.

भाग्यश्री ने जो पहली तस्वीर शेयर की है, उसमें वे किसी प्राचीन किले के दरवाजे पर खड़ी नजर आ रही हैं. दूसरी तस्वीर में वे रेड टॉप पहने और आंखों पर गॉगल लगाए बहुत कूल लग रही हैं. वहीं तीसरी और चौथी फोटो में वे अपने पति हिमालय दासानी के साथ वेकेशन एन्जॉय करती हुई देखी जा सकती हैं. एक फोटो में वे समंदर के बीच बोटिंग का भी मजा ले रही हैं. 

‘थलाइवी' में नजर आएंगी भाग्यश्री


बात करें आने वाले फिल्मों की तो जल्द ही भाग्यश्री ‘थलाइवी' में कंगना रनौत के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए देखी जाएंगी. काफी समय के बाद एक्ट्रेस को बड़े पर्दे पर देखने का मौका मिलेगा. भाग्यश्री ने अपने करियर की शुरुआत साल 1989 में फिल्म 'मैंने प्यार किया' से की थी, जिसमें उनके अपोजिट सलमान खान नजर आये थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com