Bhagyashree समुद्र किनारे बालकनी में फ्रेंड्स संग यूं पोज देती आईं नजर, बोलीं- जहां मिलें 4 यार...देखें Photos

भाग्यश्री (Bhagyashree) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह अकसर अपने फोटो और वीडियो फैन्स के बीच शेयर करती नजर आ जाती हैं.

Bhagyashree समुद्र किनारे बालकनी में फ्रेंड्स संग यूं पोज देती आईं नजर, बोलीं- जहां मिलें 4 यार...देखें Photos

भाग्यश्री (Bhagyashree) ने शेयर कीं तस्वीरें

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस भाग्यश्री (Bhagyashree) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह अकसर अपने फोटो और वीडियो फैन्स के बीच शेयर करती नजर आ जाती हैं. भाग्यश्री (Bhagyashree) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर फिर से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो समुद्र किनारे एक बालकनी में अपनी फ्रेंड्स संग स्टाइलिश नजर में पोज देती नजर आ रही हैं. भाग्यश्री (Bhagyashree Photos) की ये तस्वीरें हमेशा की तरह सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं और साथ ही फैन्स इस पर रिएक्शन भी दे रहे हैं.

भाग्यश्री (Bhagyashree) ने तस्वीरों को शेयर कर अपने फ्रेंड्स को टैग किया है और लिखा: जहां मिलें 4 यार. और... मुझे नहीं पता है क्या करना है!!! जबकि मुझे 'एक्शन' की आवाज बहुत पसंद है..." भाग्यश्री की तस्वीरों को उनके फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने बर्थडे पर भी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जो खूब वायरल हुईं.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


भाग्यश्री (Bhagyashree) ने अपने करियर की शुरुआत टेलीविजन से की थी. इनका पहला सीरियल 'कच्ची धूप' 1987 में आया. लेकिन भाग्यश्री को सलमान खान के साथ डेब्यू फिल्म से पहचान मिली. सलमान खान और भाग्यश्री ने 'मैंने प्यार किया' से फिल्म इंडस्ट्री में अपना कदम रखा था. इस फिल्म को लोगों ने खूब पसंद किया था और यह फिल्म उस समय की बहुत बड़ी हिट थी. भाग्यश्री बीते 23 फरवरी को ही 52 साल की हुई हैं. भाग्यश्री की आने वाली फिल्मों में कंगना रनौत के साथ 'थलावी' और प्रभास तथा पूजा हेगड़े के साथ 'राधे श्याम' है.