भाग्यश्री का हंस-हंसकर हुआ बुरा हाल, Video शेयर कर बोलीं- जब मैं हंसती हूं तो...

भाग्यश्री (Bhagyashree)  का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में भाग्यश्री (Bhagyashree) जोर जोर से हसते हुए दिखाई दे रही हैं. 

भाग्यश्री का हंस-हंसकर हुआ बुरा हाल, Video शेयर कर बोलीं- जब मैं हंसती हूं तो...

भाग्यश्री (Bhagyashree) ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

अभिनेत्री भाग्यश्री (Bhagyashree) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. अक्सर अपने फोटो और वीडियो फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं. हालही में उन्होंने अपने वेकेशन की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी. जिसमें वह नदी के किनारे एक पेड़ से टिक कर बैठी हुई थीं. उनकी यह तस्वीरें खूब पसंद की गई थी. इसके बाद उन्होंने एक फनी वीडियो फैन्स के साथ शेयर किया है. इस वीडियो में वह खूब जोर-जोर से ठहाके लगाते हुई नजर आ रही हैं. उनका यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.  


भाग्यश्री (Bhagyashree) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक मजेदार वीडियो शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, भाग्यश्री (Bhagyashree) जोर-जोर से ठहाके लगाते हुए दिख रही हैं. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है 'हसती हूं...... मैं बहुत हसती हूं.. ये कुछ ऐसे समय होता हैं जब मेरा खुद पर कोई नियंत्रण नहीं होता है ... बेलगाम, थोड़ा पागल ... और यहां तक कि परिवार में मजाक का पात्र भी! लेकिन यारों.... हसलो जी खोल कर. ये जीवन में कुछ ऐसी चीजें हैं जो बिल्कुल मुफ्त हैं और जितना अधिक आप उन्हें साझा करते हैं उतना ही आपको मिलता है. आशा है कि यह आपके ऊपर काबू पाने में मदद करेगा'  भाग्यश्री (Bhagyashree)  का यह फनी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.  भाग्यश्री (Bhagyashree) को इस तरह से हसते देख उनके फैन्स भी खुदको रोक नही पा रहे हैं. उनके एक फैन ने लिखा है 'आप ऐसे ही हसते रहिए, आपकी हसी बहुत अच्छी है', तो किसी ने लिखा है 'हसी के हमलें के आगे कुछ नहीं ठहर सकता'. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें, भाग्यश्री (Bhagyashree) ने फिल्म 'मैंने प्यार किया' (Maine Pyar Kiya) से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद अब वह जल्द ही फिल्म ‘थलाइवी' में कंगना रनौत के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी. भाग्यश्री ने साल 1990 में फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने प्रोड्यूसर और फिल्म मेकर हिमालय दासानी से शादी की थी. जिससे उन्हें अभिमन्यु दासानी और अवंतिका दासानी नाम के दो बच्चे हैं.