बंगाली एक्ट्रेस एन्ड्रिला शर्मा का ब्रेन स्ट्रोक से निधन, 24 साल की उम्र में दो बार कैंसर से जंग लड़ चुकी थी एक्ट्रेस 

बंगाली अभिनेत्री एन्ड्रिला शर्मा का रविवार को ब्रेन स्ट्रोक के बाद निधन हो गया. वह जीवन के लिए एक सप्ताह से संघर्ष कर रही थीं. उनके परिवार ने बताया कि वह 24 वर्ष की थी. मुर्शिदाबाद जिले की मूल निवासी एन्ड्रिला शर्मा बंगाली टेलीविजन का जाना-पहचाना चेहरा थी.

 बंगाली एक्ट्रेस एन्ड्रिला शर्मा का ब्रेन स्ट्रोक से निधन, 24 साल की उम्र में दो बार कैंसर से जंग लड़ चुकी थी एक्ट्रेस 

24 साल की बंगाली एक्ट्रेस एन्ड्रिला शर्मा का ब्रेन स्ट्रोक से निधन

नई दिल्ली :

बंगाली अभिनेत्री एन्ड्रिला शर्मा का रविवार को ब्रेन स्ट्रोक के बाद निधन हो गया. वह जीवन के लिए एक सप्ताह से संघर्ष कर रही थीं. उनके परिवार ने बताया कि वह 24 वर्ष की थी. मुर्शिदाबाद जिले की मूल निवासी एन्ड्रिला शर्मा बंगाली टेलीविजन का जाना-पहचाना चेहरा थीं, जो 'जियों काठी', 'झुमर' और 'जीवन ज्योति' जैसे शो में नजर आई थीं. वह दो बार कैंसर से जंग लड़कर बचीं और 2015 में पर्दे पर लौटीं. एन्ड्रिला शर्मा इविंग सारकोमा से पीड़ित थीं, यह एक दुर्लभ प्रकार का कैंसर है जो हड्डियों में या हड्डियों के आसपास के कोमल ऊतकों में होता है.

 सर्जरी और कीमोराडिएशन से उनका इलाज किया गया. उन्हें 1 नवंबर को ब्रेन स्ट्रोक के बाद हावड़ा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था और उनके मस्तिष्क के सीटी स्कैन में बाईं ओर भारी रक्तस्राव दिखा. अस्पताल में डॉक्टर्स ने कहा, "उनकी गंभीर सर्जरी हुई और बायोप्सी से पता चला कि उन्हें ब्रेन मेटास्टेस हो रहा था. न्यूरोसर्जन, न्यूरोलॉजिस्ट, क्रिटिकल केयर स्पेशलिस्ट, संक्रामक रोग विशेषज्ञ, मेडिकल ऑन्कोलॉजिस्ट और रेडिएशन ऑन्कोलॉजिस्ट की एक टीम ने उनका इलाज किया."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

डॉक्टर्स ने एक बयान में कहा, "दुर्भाग्यवश, हमारे बेहतरीन प्रयासों के बावजूद उन्हें आज दिल का दौरा पड़ा और वह इस खतरनाक बीमारी की चपेट में आ गईं." एक्ट्रेस का निधन दोपहर 12 बजकर 59 मिनट पर हुआ. वह हाल ही में एक वेब सीरीज 'भागर' में नजर आई थीं, जिसमें वह अपने रियल लाइफ पार्टनर सब्यसाची चौधरी के साथ नजर आई थीं. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा कि एक्ट्रेस को को फिल्मों और धारावाहिकों में बेहतरीन रोल के लिए हमेशा याद किया जाएगा.