Bell Bottom Box Office Collection Day 2: अक्षय कुमार की 'बेल बॉटम' की अच्छी कमाई, दो दिन में कमाए इतने करोड़

Bell Bottom Box Office Collection: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और वाणी कपूर की फिल्म 'बेल बॉटम' (Bell Bottom) ने बॉक्स ऑफिस (Bell Bottom Box Office Collection) पर दूसरे दिन भी अच्छी कमाई की है.

Bell Bottom Box Office Collection Day 2: अक्षय कुमार की 'बेल बॉटम' की अच्छी कमाई, दो दिन में कमाए इतने करोड़

Bell Bottom Box Office Collection Day 2: 'बेल बॉटम' की शानदार कमाई

नई दिल्ली:

Bell Bottom Box Office Collection Day 2: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और वाणी कपूर की फिल्म 'बेल बॉटम' (Bell Bottom) ने बॉक्स ऑफिस (Bell Bottom Box Office Collection) पर दूसरे दिन भी अच्छी कमाई की है. बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुमान के मुताबिक, अक्षय की फिल्म ने दूसरे दिन करीब 2.75 करोड़ रुपये कमाए हैं. इस लिहाज से फिल्म ने दो दिन में करीब 5.50 करोड़ की कमाई की है. कोरोना काल में इस कमाई को अच्छा माना जा रहा है.

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'बेल बॉटम' (Bell Bottom) ने 3 करोड़ रुपये की ओपनिंग ली थी. माना जा रहा है वीकेंड यानी शनिवार और रविवार को फिल्म की कमाई में इजाफा हो सकता है. वैसे भी लंबे समय बाद कोई बड़ी फिल्म थियेटर में रिलीज हुई है. अभी भी बड़े फिल्म मेकर्स सिनेमाघरों में फिल्म को रिलीज करने से कतरा रहे हैं. लेकिन अक्षय कुमार ने 'बेल बॉटम' के रिलीज के साथ ही फिल्म को थियेटर में रिलीज करने की शुरुआत कर दी है. फिल्म में अक्षय कुमार और लारा दत्त के साथ हुमा कुरैशी और वाणी कपूर नजर आ रही हैं.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि बेल बॉटम' (Bell Bottom) की स्टोरी रॉ एजेंट अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की है. फिल्म की कहानी प्लेन हाइजैक को लेकर बुनी गई है. जिसमें 210 लोगों की जान बचानी है. इस तरह अक्षय कुमार इस मिशन को अंजाम देते हैं. फिल्म 1980 के दशक में रची गई है और तत्कालीन पीएम इंदिरा गांधी को भी फिल्म में पेश किया गया है. इस तरह फिल्म में ढेर सारे कैरेक्टर आते हैं, और कहानी चलती रहती है. लेकिन पूरा फोकस अक्षय कुमार पर रहता है. यह एक अक्षय कुमार स्टाइल एंटरटेनर है, जो कई खामियों के बावजूद अक्षय कुमार के फैन्स को पसंद आ सकती है.