बप्पी लाहिरी की अंतिम क्रिया के पहले रुपाली गांगुली भागती हुई गईं उनके घर बोलीं-मेरा बचपन आपके घर...

बप्पी के चले जाने से सितारे हैरान हैं. लोग लागातार उनके निवास स्थान पर उनसे मिलने आ रहे हैं. वहीं हाल ही में एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में अनुपमा फेम रुपाली गांगुली नजर आ रही हैं. जो भागती हुई उनके घर की ओर बढ़ रही हैं.

बप्पी लाहिरी की अंतिम क्रिया के पहले रुपाली गांगुली भागती हुई गईं उनके घर बोलीं-मेरा बचपन आपके घर...

अनुपमा फेम रुपाली गांगुली बप्पी दा की अंतिम क्रिया से पहले आईं मिलने

नई दिल्ली :

बप्पी लाहिरी का यूं दुनिया से अलविदा कहना इंडस्ट्री, परिवार और उनके फैंस के लिए किसी सदमें से कम ना था. बप्पी दा ने एक नए म्यूजिक पॉप और रॉक से लोगों के रूबरू करवाया. एक नहीं बल्कि एक के बाद एक हिट गाने उन्होंने दिए. उनका ये अंदाज कभी भुलाया नहीं जा सकता. बता दें कि बप्पी लाहिरी का 15 फरवरी मंगलवार को 69 साल की उम्र में मुंबई के अस्पताल में निधन हो गया था. वहीं आज बृहस्पतिवार को उनका अंतिम संस्कार है. बप्पी की अंतिम क्रिया की तैयारी पूरी हो चुकी है. उन्हें फूलों से सजे ट्रक से शमशान घाट ले जाया जा रहा है.


बप्पी के चले जाने से सितारे हैरान हैं. लोग लागातार उनके निवास स्थान पर उनसे मिलने आ रहे हैं. वहीं हाल ही में एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में अनुपमा फेम रुपाली गांगुली नजर आ रही हैं. जो भागती हुई उनके घर की ओर बढ़ रही हैं. बता दें कि कुछ समय पहले अनुपमा यानी कि रुपाली गांगुली ने एक पोस्ट अपने इंस्टा हैंडल पर शेयर किया था. इस पोस्ट में रुपाली के साथ बप्पी दा नजर आ रहे हैं इस फोटो पर कैप्शन देती हुई वे लिखती हैं- कितनी यादें...आपके घर में बचपन बीता है मेरा! पप्पा और आपने "एग्रीमेंट" से शुरुआत की और इतनी सारी फिल्में और सदाबहार गाने किए. इतनी रिकॉर्डिंग, इतनी बातचीत, इतना प्यार और गर्मजोशी...आप हमेशा यार बिना चैन कहां रे गाते हैं जब भी हम मिलते हैं! पप्पा के बारे में हमारी बातचीत आपको याद करेंगे. मेरे लिए आज एक युग का अंत हो गया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बप्पी लाहिरी का अंतिम विदाई में शामिल होने कई सेलेब्स आए हैं. अनुराधा पौडवाल, अभिजीत भट्टाचार्य, कुमार सानू, राकेश रोशन, चंकी पांडे और शक्ति कपूर मौजूद रहे.