अदनान सामी ही नहीं बॉलीवुड के ये सितारे भी कर चुके हैं अपना काफी वजन कम, अब खूबसूरती में देते हैं अच्छे-अच्छों को मात

केवल अदनान सामी ही बॉलीवुड के ऐसे सितारे नहीं हैं जिन्होंने खुद का वजन कम करके इतना फिट किया है. उनके अलावा और भी कई सितारे रहे हैं.

अदनान सामी ही नहीं बॉलीवुड के ये सितारे भी कर चुके हैं अपना काफी वजन कम, अब खूबसूरती में देते हैं अच्छे-अच्छों को मात

अदनान सामी

नई दिल्ली:

मशहूर पाकिस्तानी सिंगर अदनान सामी इन दिनों ने अपनी बॉडी का तगड़ा ट्रांसफॉर्मेशन किया है. उन्होंने अपनी लेटेस्ट तस्वीरों से फैंस सहित हर किसी को हैरान कर दिया है. एक समय ऐसा था जब अदनान सामी करीब 220 किलो से ज्यादा के थे. लेकिन अब वह अपने 6 पैक एब्स बना चुके हैं. केवल अदनान सामी ही बॉलीवुड के ऐसे सितारे नहीं हैं जिन्होंने खुद का वजन कम करके इतना फिट किया है. उनके अलावा और भी कई सितारे रहे हैं. आज हम आपको बॉलीवुड के उन्हीं सितारों से रूबरू करवाते हैं जिन्होंने वजन कम कर खुद को फिट किया है. 

सारा अली खान
यह बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान की बेटी है. सारा अली खान आज के समय में बॉलीवुड के यंग कलाकारों में से एक हैं. उन्होंने फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में अपना सफर शुरू किया था. लेकिन फिल्मों में अपने से पहले सारा अली खान का वजन काफी ज्यादा था. उन्होंने कड़ी मेहनत के बाद खुद को फिट किया और बॉलीवुड में डेब्यू किया. आज सारा अली खान खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक है. 

फरदीन खान
यह फिलहाल बड़े पर्दे से दूर हैं. फरदीन खान नो एंट्री, फिदा और हे बेबी जैसी बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुके हैं. वह दिग्गज अभिनेता फिरोज खान के बेटे हैं. बीते दिनों फरीदन खान की अपनी पत्नी के साथ तस्वीर वायरल हुई थी. जिसमें उनका वजन काफी बढ़ा हुआ था. हालांकि अब अभिनेता ने खुद को फिट कर लिया है और पहले की तरह स्मार्ट दिखने लगे हैं. 

जैकी भगनानी
यह एक कलाकार के अलावा फिल्म प्रोड्यूसर भी हैं. जैकी भगनानी ने कई फिल्मों में एक्टिंग की है. एक समय ऐसा था जब उनका वजह भी बहुत ज्यादा था, लेकिन फिल्मी पर्दे पर आने से पहले जैकी भगनानी ने अपने वजह को काफी कम किया. वह आज काफी फिट और स्मार्ट हैं. जैकी भगनानी अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह को डेट कर रहे हैं. 

अर्जुन कपूर
अब बेहद स्मार्ट दिखने वाले अर्जुन कपूर का वजह फिल्मों में आने से पहले काफी ज्यादा था. वह निर्माता-निर्देशक बोनी कपूर के बेटे हैं. अपना वजन कम करने के लिए अर्जुन कपूर ने काफी मेहनत की और खुद को फिट बनाया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भूमि पेडनेकर
यह आज के समय में बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकाराओं में से एक हैं. भूमि पेडनेकर ने साल 2015 में फिल्म दम लगाके हईशा से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म ने के लिए भूमि पेडनेकर काफी वजन बढ़ाया था. हालांकि इसके बाद उन्होंने वजन कम कर खुद काफी फिट और खूबसूरत बनाया.