बप्पी लहिरी कोरोना वायरस से हुए संक्रमित, इलाज के लिए अस्पताल में हैं भर्ती

संगीतकार बप्पी लहिरी (Bappi Lahiri) भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं और उन्हें उपचार के लिए यहां एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बप्पी लहिरी कोरोना वायरस से हुए संक्रमित, इलाज के लिए अस्पताल में हैं भर्ती

बप्पी लहिरी (Bappi Lahiri) हुए कोरोना वायरस से संक्रमित

खास बातें

  • बप्पी लहिरी हुए कोरोना वायरस से संक्रमित
  • सिंगर की बेटी ने दी जानकारी
  • इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती हैं बप्पी लहिरी
नई दिल्‍ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) का कहर दिन पर दिन बढ़ता ही जा रहा है. अब देश में एक बार फिर से 50 हजार से ज्यादा केस सामने आने लगे हैं. आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड कलाकार भी कोरोना वायरस की चपेट में आ रहे हैं. हाल ही में संगीतकार एवं गायक बप्पी लहिरी (Bappi Lahiri) भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं और उन्हें उपचार के लिए यहां एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस बात की जानकारी बप्पी लहिरी की बेटी एवं गायिका रीमा लहिरी बंसल ने दी है. 


बप्पी लहिरी (Bappi Lahiri) के प्रवक्ता ने बुधवार रात एक बयान जारी किया था जिसमें उन्होंने बताया था कि 68 वर्षीय गायक को 'एहतियाती तौर' पर ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दूसरी और बप्पी लहिरी की बेटी रीमा लहिरी बंसल ने एक बयान में कहा, "बप्पी दा ने काफी एहतियात बरते लेकिन वह कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं. उनमें संक्रमण के मामूली लक्षण हैं. उनकी उम्र को देखते हुए एहतियाती तौर पर उन्हें ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया हैं, वहां वह डॉ. उडवाडिया की निगरानी में हैं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बप्पी लहिरी (Bappi Lahiri) की बेटी ने बताया कि वह जल्द ही ठीक होकर घर लौट आएंगे. आप सभी की प्रार्थनाओं के लिए शुक्रिया." बता दें कि संगीतसकार बप्पी लहिरी ने 17 मार्च को इंस्टाग्राम पर जानकारी दी थी कि उन्होंने कोविड-19 रोधी टीका लगवाने के लिए पंजीकरण करा लिया है. इससे इतर कोरोना केस की बात करें तो मुम्बई में बुधवार को कोविड-19 के 5,399 नए मामले सामने आए, जिसके बाद शहर में अब तक संक्रमित हुए लोगों की संख्या बढ़कर 4,14,773 हो गई है.