विज्ञापन
This Article is From Jun 25, 2021

हर्षाली मल्होत्रा ने वीडियो शेयर कर कहा- मैं गुस्सा हो गई तो आप मनाओगे....

बजरंगी भाईजान फिल्म से बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपना करियर शुरू करने वाली हर्षाली मल्होत्रा का नया वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें यह उनका अनोखा अंदाज सुर्खियो में है.

हर्षाली मल्होत्रा  ने वीडियो शेयर कर कहा- मैं गुस्सा हो गई तो आप मनाओगे....
हर्षाली मल्होत्रा का वायरल वीडियो
नई दिल्ली:

बजरंगी भाईजान फिल्म से बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपना करियर शुरू करने वाली हर्षाली मल्होत्रा इन दोनों सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही है. इंस्टाग्राम पर उन्हें फॉलो करने वाली की संख्या मिलियंस में है. फैंस हर्षाली मल्होत्रा की लेटेस्ट पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते हैं. फिलहाल तो हर्षाली मल्होत्रा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है जो सोशल मीडिया पर छा गया है. इस वीडियो में हर्षाली अपने फैन्स से बहुत ही मजेदार सवाल पूछ रही हैं. 

हर्षाली मल्होत्रा का इस वीडियो में अंदाज काबिले तारीफ है. उनकी क्यूटनेस फैंस को काफी पसंद आती है. वहीं हाल ही में शेयर की गई वीडियो में वे कहती नजर आ रही हैं कि "मैं बस एक ही शर्त पर हां करूंगी कि गुस्सा भी मैं करूंगी, बात भी मैं नहीं करूंगी, रूठूंगी भी मैं, लेकिन मनाओगे आप.' हर्षाली के इस वीडियो के शेयर किए बस कुछ ही देर हुई है और अब तक इस वीडियो पर 80 हजार से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. 

बता दें कि इससे पहले हर्षाली मल्होत्रा का जलेबी बेबी पर वीडियो वायरल हुआ था. इस वीडियो में हर्षाली अपनी पसंद की चीजें बताती नजर आ रही थीं. वीडियो के साथ ही दो चित्र भी ऊपर बने दिखाई दे रहे हैं. इन दो ऑप्शन में से एक को चुन वे अपनी पसंद फैंस के सामने रख रही हैं. जैसे उन्हें बीच नहीं बल्कि वादियां पसंद हैं. पेट्स में कैट की जगह डॉग को वो पसंद करती हैं. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
राज शांडिल्य- विमल लाहोटी की 'कथावाचक फिल्म्स' का लालबागचा राजा में लॉन्च, 11 अक्टूबर को रिलीज होगी ये पहली फिल्म
हर्षाली मल्होत्रा  ने वीडियो शेयर कर कहा- मैं गुस्सा हो गई तो आप मनाओगे....
44 साल पुरानी इस तस्वीर में मौजूद है बॉलीवुड के तीन दिग्गज एक्टर, एक तो कहलाता है बॉलीवुड का बैडमैन
Next Article
44 साल पुरानी इस तस्वीर में मौजूद है बॉलीवुड के तीन दिग्गज एक्टर, एक तो कहलाता है बॉलीवुड का बैडमैन
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com