14 साल की हुईं 'बजरंगी भाईजान' की मुन्नी, एक्ट्रेस की बर्थडे फोटो देख फैंस बोले- 'तुम्हारा बहुत बड़ा फैन हूं'

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान (Bajrangi Bhaijaan) में छोटी बच्ची मुन्नी (Munni) का किरदार करने वालीं हर्षाली मल्होत्रा (Harshali Malhotra) अब धीरे-धीरे बड़ी हो रही हैं. बीती 3 जून को उन्होंने अपना 14वां बर्थडे मनाया.

14 साल की हुईं 'बजरंगी भाईजान' की मुन्नी, एक्ट्रेस की बर्थडे फोटो देख फैंस बोले- 'तुम्हारा बहुत बड़ा फैन हूं'

हर्षाली मल्होत्रा

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान (Bajrangi Bhaijaan) में छोटी बच्ची मुन्नी (Munni) का किरदार करने वालीं हर्षाली मल्होत्रा (Harshaali Malhotra) अब धीरे-धीरे बड़ी हो रही हैं. बीती 3 जून को उन्होंने अपना 14वां बर्थडे मनाया. इस मौके पर हर्षाली मल्होत्रा को बॉलीवुड सितारों सहित तमाम फैंस से सोशल मीडिया के जरिए उन्हें बधाई. अब हर्षाली मल्होत्रा ने अपने बर्थडे की तस्वीरें को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. जिसे देखकर आप भी उनकी खूबसूरती की तारीफ करते नहीं थकेंगे. हर्षाली मल्होत्रा सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं. 

14 साल की उम्र में भी उनकी फैन फॉलोइंग किसी बड़े कलाकार से कम नहीं हैं. हर्षाली मल्होत्रा अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करती रहती हैं. उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने बर्थडे की तस्वीरों को शेयर किया है. इन तस्वीरों में हर्षाली मल्होत्रा काफी खूबसूरत और प्यारी दिख रही हैं. तस्वीरों में वह ब्लैक कलर की ड्रेस पहने दिखाई दे रही हैं. 

इसके साथ भी हर्षाली मल्होत्रा ने खुद को खूबसूरत दिखाने के लिए बालों को खोला हुआ और कानों में बड़े ईयरिंग्स भी डाले हुए हैं. तस्वीर में उन्हें अपने बर्थडे का केक काटते हुए देखा जा सकता हैं. वहीं कुछ तस्वीरों में हर्षाली मल्होत्रा के करीबी उन्हें केक खिलाते नजर आ रहे हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते उन्होंने खास कैप्शन भी लिखा है. हर्षाली मल्होत्रा ने लिखा, 'मैं आज बाकि दिनों से थोड़ा ज्यादा खूबसूरत महसूस कर रहा हूं... यह मेरा खास बर्थडे है!

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सोशल मीडिया पर हर्षाली मल्होत्रा के बर्थडे की तस्वीरें और वीडियो तेजी से वायरल हो हो रहे हैं. अभिनेत्री के फैंस उनकी तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर हर्षाली मल्होत्रा को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं. एक फैन नमे लिखा, 'तुम्हारा बहुत बड़ा फैन हूं, पार्टी कब दोगी.' वहीं कुछ ने तो हर्षाली मल्होत्रा की खूबसूरती की तारीफ की है.