सलमान खान की फिल्म के गाने पर डांस करके बहू ने दिया सास को तोहफा, लोग बोले- बहू हो तो ऐसी

Viral Video: वायरल वीडियो में सलमान खान की फिल्म हम साथ साथ हैं के गाने मैया यशोदा पर बहू डांस करती दिख रही हैं. वहीं सामने बैठा सास डांस को देख रही है.

सलमान खान की फिल्म के गाने पर डांस करके बहू ने दिया सास को तोहफा, लोग बोले- बहू हो तो ऐसी

मैया यशोदा गाने पर बहू का सास के लिए डांस हुआ वायरल

नई दिल्ली:

सास-बहू का रिश्ता बेहद खास होता है. जहां कुछ के बीच लड़ाइयां देखने को मिलती हैं तो वहीं कुछ लोग अपनी प्यारी सासू मां पर प्यार लुटाते हुए नजर आते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक बहू अपनी सास के लिए डांस करती हुई नजर आ रही हैं. वहीं उनके रिश्तेदार बहू के परफौर्मेंस को काफी पसंद करते दिख रहे हैं. इसी के चलते सोशल मीडिया पर भी यह वीडियो तेजी से वायरल हो गया है, जिसमें लोग बहू की तारीफ करते दिख रहे हैं.

बहू ने सास को किया शुक्रिया

वायरल वीडियो में सलमान खान की फिल्म हम साथ साथ हैं के गाने मैया यशोदा पर बहू डांस करती दिख रही हैं. वहीं सामने बैठा सास डांस को देख रही है. इस वीडियो में बहू गाने के बोल के अनुसार सास को शुक्रिया कहती दिख रही है. इस वीडियो पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, बहुत प्यारा, सास इस डांस की हकदार हैं.

लोगों ने किया ये कमेंट

दूसरे यूजर ने लिखा, बहू हो तो ऐसी. तीसरे यूजर ने लिखा, मेरा सपना अपनी सासूमां के लिए ऐसा करना चाहती हूं. लेकिन वो अब इस दुनिया में नहीं हैं. मुझे उनकी बहुत याद आती है. पूरी दुनिया में सबसे अच्छी सासु मां. इतना ही नहीं कुछ लोग अपना दर्द शेयर करते हुए भी दिख रहे हैं.

rti7hbh8

दरअसल, सास की सताई एक बहू ने लिखा, मैं भी अपनी सासूमां के लिए ऐसा कुछ करना चाहती थी. लेकिन वह इस लायक नहीं है क्योंकि उन्होंने मुझे मारा है. वरना मैं तो इतनी अच्छी बहू बनकर दिखा सकती थी पर ये लोगों ने मुझे बनने नहीं दिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com