अब डांस स्टेप भी साउथ से चुरा रहे हैं बॉलीवुड वाले, ऋतिक-टाइगर का डांस देखकर याद आएगा RRR का 'नाटू नाटू'

बड़े मियां छोटे मियां का गाना मस्त मलंग रिलीज हो चुका है. लेकिन इस गाने ने डांस स्टेप ने दर्शकों को काफी निराश किया है.

अब डांस स्टेप भी साउथ से चुरा रहे हैं बॉलीवुड वाले, ऋतिक-टाइगर का डांस देखकर याद आएगा RRR का 'नाटू नाटू'

अक्षय-टाइगर ने कॉपी किया नाटू-नाटू

नई दिल्ली:

'बड़े मियां छोटे मियां' का गाना मस्त मलंग झूम बुधवार 28 फरवरी को जी म्यूजिक कंपनी ने अपने यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया. वीडियो में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने इस ग्रूवी ट्रैक पर जमकर डांस किया. गाना ठीक है लेकिन इसके हुक स्टेप्स हर किसी का ध्यान खींच रहे हैं. क्योंकि ये RRR के गाने नाटू नाटू से इंस्पायर्ड लगता है. अक्षय और टाइगर श्रॉफ आरआरआर ट्रैक में राम चरण और जूनियर एनटीआर के जैसे ही स्टेप्स मिलाते दिख रहे हैं. साथ में मौजूद पूरा क्रू भी उसी तरह डांस कर रहे हैं. इस गाने का म्यूजिक विशाल मिश्रा ने तैयार किया है और गीत इरशाद कामिल ने लिखे हैं.

वीडियो पर रिएक्ट करते हुए एक फैन ने कहा, "अक्षय कुमार + अरिजीत सिंह = चार्टबस्टर. अक्की और टाइगर दोनों की एनर्जेटिक परफॉर्मेंस." अब एक तरफ लोगों को गाना पसंद आ रहा है वहीं दूसरी तरफ लोग इसे नाटू नाटू से कम्पेयर कर रहे हैं. एक ने इस पर चुटकी लेते हुए कहा, अरे ये क्या कर दिया अब डांस स्टेप भी साउथ से कॉपी करेंगे. एक ने लिखा, ये तो एक दम नाटू नाटू जैसा ही लग रहा है. एक बोला, मुझे ये उम्मीद नहीं थी कि डांस स्टेप भी अब हम कॉपी करने लगेंगे.

लखनऊ में जूते चप्पलों से हुआ स्वागत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हाल ही में अक्षय और टाइगर एक्शन से भरपूर अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए लखनऊ गए थे. उन्होंने अपने लाइव स्टंट से भी फैन्स को हैरान कर दिया. उनकी शानदार एंट्री और हवाई स्टंट देखकर भारी भीड़ हो गई इसके चलते भगदड़ जैसे हालात हो गए. सिक्यौरिटी के साथ भी भीड़ को संभालना मुश्किल हो रहा था. भीड़ इतनी बेकाबू हो गई कि लोगों ने वहां जूते चप्पल फेंकने शुरू कर दिए.

अन्य खबरें