नए साल के पहले दिन अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ का धमाल, 'बड़े मियां छोटे मियां' की झकास झलक हुई रिलीज

Bade Miyan Chote Miyan First Glimpse: अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' की एक झलक सोशल मीडिया पर रिलीज की गई है, जिसमें फिल्म के तेवर साफ समझ आ रहे हैं.

नए साल के पहले दिन अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ का धमाल, 'बड़े मियां छोटे मियां' की झकास झलक हुई रिलीज

'बड़े मियां छोटे मियां' की एक झलक रिलीज

नई दिल्ली:

Bade Miyan Chote Miyan First Glimpse: जैसे ही नए साल की शुरुआत हुई, पैन इंडिया फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' के निर्माताओं ने इसकी पहल झलक रिलीज कर दी. इसमें अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ को शानदार अंदाज में देखा जा सकता है. वैसे भी फिल्म में दोनों ही एक्शन को हाई ऑक्टेन एक्शन करते हुए देखा जा सकेगा. प्रसिद्ध निर्देशक अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित और पूजा एंटरटेनमेंट और एएजेड फिल्म्स की एक्शन से भरपूर फिल्म 2024 में रिलीज हो रही बड़ी फिल्मों से एक है. निर्माताओं के मुताबिक, 'बड़े मियां छोटे मियां' सिर्फ एक फिल्म नहीं है; यह एक उत्सव है, दो पीढ़ियों का और उनके टकराव का.

'बड़े मियां छोटे मियां' फिल्म में साउथ की सुपरस्टार और हाल ही में सालार में नजर आए एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन भी एक्टिंग के जौहर दिखाते नजर आएंगे. फिर फिल्म के एक्शन को भी अव्वल दरजे का बताया जा रहा है. 'बड़े मियां छोटे मियां' को अप्रैल 2024 में रिलीज किया जा रहा है. इस तरह 2024 की ईद अक्षय कुमार ने अपने नाम कर ली है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की 'बड़े मियां छोटे मियां' के राइठर और डायरेक्टर अली अब्बास जफर हैं. बता दें कि इसी नाम से एक्शन कॉमेडी फिल्म 1998 में रिलीज हुई थी. जिसमें अमिताभ बच्चन और गोविंदा लीड रोल में थे और दोनों के डबल रोल  थे. फिल्म डेविड धवन ने डायरेक्ट किया थआ. लेकिन अब इसे एक नए अंदाज में पेश किया जा रहा है और फैन्स के बीच जबरदस्त एक्साइटमेंट भी है. हालांकि इसकी पहली झलक में पुरानी फिल्म के ही टाइटल सॉन्ग को सुना जा सकता है.