सिंगर ने स्टेज पर गाया बाबू ने खाना खाया, लोग बोले - मत गाओ दीदी आपका बाबू मर जाएगा

इंस्टाग्राम पर एक वीडियो में सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक सिंगर 'बाबू' पर एक मजेदार गाना गाती दिख रही हैं.

सिंगर ने स्टेज पर गाया बाबू ने खाना खाया, लोग बोले - मत गाओ दीदी आपका बाबू मर जाएगा

बाबू के नाम पर ऐसा गाना नहीं सुना होगा

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर आपने निब्बा निब्बी के कई किस्से सुने होंगे. बाबू शोना वाले मीम्स भी देखे होंगे. आज हम आपको बाबू से इंस्पायर्ड एक गाना दिखाने वाले हैं. इसे सुनकर जो आपने कान को हाथ ना लगा लिया तो मान जाएंगे कि आपमें भी कोई सुपर पावर है. दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप एक आर्टिस्ट को बड़े ही प्यार से लहराते हुए अपनी परफॉर्मेंस इंजॉय करते देख सकते हैं लेकिन जब आप वीडियो को अनम्यूट करते हैं. यानी कि इसकी आवाज सुनते हैं तो आपकी भी हंसी छूट जाएगी. क्योंकि ये सिंगर इस वीडियो में बाबू से होने वाले सवालों को एक गाने की तरह गा रही है.

सिंगर गाती, खाना खाया बाबू ने, चाय पीया बाबू, दूध पिया बाबू ने....बस. इस गाने को परफॉर्म कर रहीं सिंगर को देखकर लग रहा है कि वह हिमाचल से हैं. जब हमने इस गाने के लिरिक्स गूगल किए तो पता चला कि ये एक किन्नौरी गाना है. इसे किन्नौरी म्यूजिक प्रोडक्शन पर शेयर किया गया है. ये कोई छोटा मोटा वीडियो नहीं बल्कि पूरा म्यूजिक वीडियो है. इस चैनल पर जो वीडियो है वो पूरे 16 मिनट 21 सेकेंड का है. इसका वीडियो भी काफी शानदार है. 

फिलहाल वायरल वीडियो की बात करें तो इस गाने को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. लोग इस पर काफी मजेदार कमेंट कर रहे हैं. एक ने लिखा, बहुत अच्छा हुआ कि टाइम कम था नहीं तो बाबू को हार्ट अटैक आ जाता. एक ने लिखा, बस यही देखने के लिए इंस्टा पर आता हूं. एक बोला, बस बस दीदी आपका बाबू मर जाएगा. एक ने लिखा, अगर खाने पीने का मन ना करे तो इसको सुन लेना.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com