बाबा जैकसन ने 'गुमनाम है कोई' पर किया हैरान करने वाला डांस स्टेप, Video को मिले 14 लाख से ज्यादा लाइक

बाबा जैकसन (Baba Jackson) का एक डांस वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह जबरदस्त अंदाज में गुमनाम है कोई सॉन्ग पर डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

बाबा जैकसन ने 'गुमनाम है कोई' पर किया हैरान करने वाला डांस स्टेप, Video को मिले 14 लाख से ज्यादा लाइक

बाबा जैकसन (Baba Jackson) ने किया हैरान करने वाला स्टेप

खास बातें

  • बाबा जैकसन ने 'गुमनाम है कोई' पर किया हैरान करने वाला स्टेप
  • वीडियो में दिखा बाबा जैकसन का जबरदस्त अंदाज
  • बाबा जैकसन का वीडियो खूब हो रहा है वायरल
नई दिल्ली:

मशहूर डांसर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) उर्फ बाबा जैकसन (Baba Jackson) ने अपने स्टाइल से बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) तक को हैरान करके रख दिया था. अपनी यूनिक डांसिंग स्टाइल के वजह से उन्होंने सोशल मीडिया पर खूब नाम मकाया था. उनके डांस की आज भी लोग तारीफें करते नहीं थकते हैं. उनका एक डांस वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह जबरदस्त अंदाज में गुमनाम है कोई सॉन्ग पर डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो को बाबा जैकसन ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक 14 लाख से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है.

बाबा जैकसन (Baba Jackson) का यह वीडियो फैंस को भी खूब पसंद आ रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. वीडियो में बाबा जैकसन पहले अपनी टोपी के जरिए जबरदस्त स्टेप करते हैं. इसके बाद वह अपने पैरों की उंगली के बलपर खड़े हो जाते हैं. बाबा जैकसन के इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर धूम मचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब बाबा जैकसन ने अपने स्टाइल से इस कदर लोगों का ध्यान खींचा हो. उनके डांस वीडियो अकसर धमाल मचाते हुए दिखाई देते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि माइकल जैकसन (Michael Jackson) की तरह डांस करने की वजह से युवराज सिंह (Yuvraj Singh) यानी बाबा जैकसन (Baba Jackson) सोशल मीडिया पर छा गए थे. वह टेलीविजन के डांस रियलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर (India's Best Dancer)' में भी नजर आए थे. उनके एक डांस वीडियो से ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) इतने इंप्रेस हुए थे कि उन्होंने युवराज के वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया था. ऋतिक रोशन ने युवराज का वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था, "सबसे स्मूद एयरवॉकर, यह आदमी कौन है?"