Baahubali 2 China Box Office Day 3: चीन में जबरदस्त ओपनिंग, फिर भी तोड़ नहीं पाई 'सीक्रेट सुपरस्टार' का रिकॉर्ड

'बाहुबली 2' चीन में रिलीज हो गई है और फिल्म को अच्छी शुरुआत भी मिली है. फिर भी साउथ की ये भव्य फिल्म पहले वीकेंड में कमाई के मामले में 'सीक्रेट सुपरस्टार' को नहीं पछाड़ पाई है.

Baahubali 2 China Box Office Day 3: चीन में जबरदस्त ओपनिंग, फिर भी तोड़ नहीं पाई 'सीक्रेट सुपरस्टार' का रिकॉर्ड

Baahubali 2 का चीन में जोरदार प्रदर्शन

खास बातें

  • 2017 की सबसे बड़ी हिट है 'बाहुबली 2'
  • एस.एस. राजमौली हैं डायरेक्टर
  • एक्शन से भरपूर मसाला फिल्म है
नई दिल्ली:

भारत में 2017 की सबसे कामयाबी फिल्म 'बाहुबलीः द कन्क्लूजन' चीन में रिलीज हो गई है और फिल्म को अच्छी शुरुआत भी मिली है. फिर भी साउथ की ये भव्य फिल्म पहले वीकेंड में कमाई के मामले में 'सीक्रेट सुपरस्टार', 'हिंदी मीडियम', 'दंगल' और 'बजरंगी भाईजान' के वीकेंड कलेक्शन को पछाड़ नहीं पाई है. 'बाहुबली 2' ने अपने पहले वीकेंड में 78 लाख डॉलर (52.12 करोड़ रु.) की कमाई है. हालांकि 'सीक्रेट सुपरस्टार' ने पहले वीकेंड में 2.92 करोड़ डॉलर बॉक्स ऑफिस पर कमाए थे. दिलचस्प यह है कि 'बाहुबली 2' के लिए ये वीक काफी महत्वपूर्ण है क्योंकि अगले हफ्ते चीन में 'अवेंजर्स इंफिनिटी वॉर' रिलीज हो रही है. 'अवेंजर्स' सीरीज की इस फिल्म ने भारत में जबरदस्त कमाई की है और उम्मीद है कि चीन में भी यह कमाई के नए रिकॉर्ड कायम करेगी. 

सोनम कपूर के हाथों पर सजी आनंद आहूजा के नाम की मेहंदी, देखें Inside Photos
 


'बाहुबली 2' को एस.एस. राजमौली ने डायरेक्ट किया है और फिल्म में प्रभास, राणा डग्गुबत्ती और अनुष्का शेट्टी लीड रोल में हैं. फिल्म में जबरदस्त ग्राफिक्स का इस्तेमाल किया गया है, और फिल्म अपने कथ्य तथा भव्यता की वजह से खास पहचान रखती है. 'बाहुबली 2' दुनियाभर में 1,700 करोड़ रुपये कमा चुकी है. 

सोनम कपूर के हाथों पर सजी मेहंदी, आनंद आहूजा को गले लगाकर खूब किया डांस; देखें Video



देशभक्ति को लेकर आलिया ने कहा कुछ ऐसा, जानकर हो जाएंगे हैरान...

फिल्म का पहला भाग 'बाहुबली : द बिगिनिंग' 2015 में रिलीज हुआ  था और इसका सीक्वल 'बाहुबली 2: द कन्क्लूजन' 2017 में रिलीज हुई. चीन भारतीय फिल्मों के बड़े बाजार के रूप में उभरा है, और हाल ही में 'सीक्रेट सुपरस्टार' ने जबरदस्त कमाई की थी. यही नहीं, 2 मार्च को 'बजरंगी भाईजान' ने भी चीनी बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त तहलका मचाया था, और अच्छी कमाई की थी. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com