'बाहुबली' के डायरेक्टर SS Rajamouli की फिल्म 'RRR' की रिलीज डेट बदली, जानें कब रिलीज होगी फिल्म

'बाहुबली' के डायरेक्टर एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की बहुप्रतीक्षित 'आरआरआर' (RRR) आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और अजय देवगन (Ajay Devgn) के साथ एनटीआर और राम चरण अभिनीत फिल्म हैं.

'बाहुबली' के डायरेक्टर SS Rajamouli की फिल्म 'RRR' की रिलीज डेट बदली, जानें कब रिलीज होगी फिल्म

एसएस राजामौली की 'आरआरआर' रिलीज की तारीख बदली

नई दिल्ली:

'बाहुबली' के डायरेक्टर एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की बहुप्रतीक्षित 'आरआरआर' (RRR) आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और अजय देवगन (Ajay Devgn) के साथ एनटीआर और राम चरण अभिनीत फिल्म हैं. सूत्रों के अनुसार, फिल्म की रिलीज़ डेट बदल दी गई है और जुलाई 2020 में रिलीज़ नहीं होगी.  फिल्म आरआरआर की टीम के करीबी सूत्रों के अनुसार, यह अक्टूबर में रिलीज होने की संभावना है. इस फिल्म को लेकर समीक्षक तरण आदर्श और कोमल नाहटा ने भी ट्वीट कर जानकारी दी है.

शाहरुख खान के बेटे अबराम ने जीता मेडल, तो किंग खान ने यूं जताई खुशी- देखें Photos

हाल ही में, रे स्टीवेन्सन, ओलिविया मॉरिस, और एलिसन डूडी जैसे मशहूर कलाकार आरआरआर (RRR) के साथ जुड़ गए हैं.  फिल्म 2020 की सबसे बहुप्रतीक्षित रिलीज में से एक है और इसमें फिल्म उद्योग के सबसे बड़े सितारों की कलाकारों की टुकड़ी है. फिल्म का 70 प्रतिशत से अधिक हिस्सा पहले ही शूट किया जा चुका है और प्रशंसकों को बाहुबली के निर्देशक एस.एस. राजामौली (SS Rajamouli) की आरआरआर की रिलीज का इंतजार है. 

दिग्गज एक्ट्रेस शबाना आजमी रोड एक्सिडेंट में घायल, मुंबई-पुणे एक्सप्रेस-वे पर हुआ हादसा

बता दें कि 'बाहुबली' (Baahubali) के डायरेक्टर एसएस राजामौली (SS Rajamouli) एस.एस. राजामौली द्वारा निर्देशित इस फिल्म का निर्माण डी.वी.वि दानय्या ने किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...