युवक ने छोटे बच्चों को बांटे बर्गर और किया 'बारिश की जाए' सॉन्ग पर डांस, B Praak ने शेयर किया Video

बी प्राक (B Praak) ने हाल ही में एक युवक का वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह बच्चों में बर्गर बांटते हुए दिखाई दे रहा है. इतना ही नहीं, वह 'बारिश की जाए' (Baarish Ki Jaaye) सॉन्ग पर डांस भी करता हुआ नजर आ रहा है.

युवक ने छोटे बच्चों को बांटे बर्गर और किया 'बारिश की जाए' सॉन्ग पर डांस, B Praak ने शेयर किया Video

बी प्राक (B Praak) ने शेयर किया युवक का वीडियो

खास बातें

  • युवक ने बांटे बच्चों को बर्गर
  • 'बारिश की जाए' सॉन्ग पर जमकर डांस
  • बी प्राक का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब हो रहा है वायरल
नई दिल्‍ली :

पंजाबी सिनेमा से लेकर बॉलीवुड तक अपनी जबरदस्त पहचान बनाने वाले बी प्राक (B Praak) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं. वह अकसर अपने वीडियो और फोटो शेयर कर फैंस के साथ जुड़े रहते हैं. बी प्राक ने हाल ही में एक युवक का वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह बच्चों में बर्गर बांटते हुए दिखाई दे रहा है. इतना ही नहीं, वह 'बारिश की जाए' (Baarish Ki Jaaye) सॉन्ग पर डांस भी करता हुआ नजर आ रहा है. युवक के इस काम से बी प्राक भी खूब इंप्रेस नजर आए और उन्होंने वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर कर दिया.

बी प्राक (B Praak) ने युवक के वीडियो को साझा करते हुए इसे बेस्ट भी बताया. उन्होंने लिखा, "बारिश की जाए' (Baarish Ki Jaaye) सॉन्ग पर अब तक का बेस्ट वीडियो, अच्छा काम किया भाई आपने. भगवान आपको आशीर्वाद दें." बी प्राक द्वारा साझा किये गए इस वीडियो को अभी तक 2 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है, साथ ही फैंस इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. इस वीडियो में नजर आ रहा है कि युवक बर्गर लाकर छोटे बच्चों में बांटता है, जिससे बच्चों के चेहरे पर भी मुस्कान आ जाती है. इतना ही नहीं, वह बच्चों के साथ फोटो भी क्लिक कराता है, साथ ही 'बारिश की जाए' सॉन्ग पर जमकर डांस भी करता है.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



बता दें कि बी प्राक (B Praak) का गाना 'बारिश की जाए' (Baarish Ki Jaaye) कुछ ही दिनों पहले रिलीज हुआ है, जिसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी और सिंगर सुनंदा शर्मा की जबरदस्त एक्टिंग देखने को मिली. सॉन्ग को अभी तक 60 मिलियन से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है, साथ ही फैंस भी इसे खूब पसंद कर रहे हैं. वहीं, बी प्राक के करियर की बात करें तो उन्होंने म्यूजिक प्रोड्यूसर के तौर पर करियर की शुरुआत की थी, लेकिन सिंगिंग के जरिए भी उन्होंने लोगों का खूब दिल जीता. हाल ही में उन्हें सॉन्ग 'तेरी मिट्टी' के लिए नेशनल अवॉर्ड से भी नवाजा गया है.