कपल ने Baarish Ki Jaaye सॉन्ग पर किया ऐसा जबरदस्त डांस, B Praak ने शेयर किया दिल जीतने वाला Video

'बारिश की जाए' (Baarish Ki Jaaye) सॉन्ग पर एक कपल का डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों ही जबरदस्त अंदाज में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं.

कपल ने Baarish Ki Jaaye सॉन्ग पर किया ऐसा जबरदस्त डांस, B Praak ने शेयर किया दिल जीतने वाला Video

'बारिश की जाए' (Baarish Ki Jaaye) सॉन्ग पर कपल ने किया खूबसूरत डांस

खास बातें

  • कपल ने 'बारिश की जाए' सॉन्ग पर किया धमाकेदार डांस
  • बी प्राक ने शेयर किया वीडियो
  • पांच लाख से भी ज्यादा बार देखा गया कपल का खूबसूरत वीडियो

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) और सुनंदा शर्मा (Sunanda Sharma) स्टारर गाना 'बारिश की जाए' (Baarish Ki Jaaye) इन दिनों खूब धमाल मचा रहा है. खास बात तो यह है कि गाने पर अभी तक 50 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. फैंस भी इसपर वीडियो बनाते नहीं थक रहे हैं. वहीं, हाल ही में 'बारिश की जाए' सॉन्ग पर एक कपल का डांस वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों ही जबरदस्त अंदाज में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को बी प्राक ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे लेकर यूजर भी कपल की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं.

बी प्राक (B Praak) ने 'बारिश की जाए' (Baarish Ki Jaaye) पर कपल के वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, "50 मिलियन, बारिश की जाए. दोस्तों आप सभी को मेरा ढेर सारा प्यार. इसे एक एंथम बनाने के लिए आप सभी का धन्यवाद. यह रील्स पर भी खूब ट्रेंड कर रहा है." बी प्राक द्वारा साझा किये गए इस वीडियो को अभी तक 5 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं, यूजर भी वीडियो पर 'क्या बात है' और 'शानदार' जैसे कमेंट कर रिएक्शन दे रहे हैं. बता दें कि इस गाने में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और सुनंदा शर्मा की जोड़ी देखने को मिली, जिसने यू-ट्यूब पर धमाल मचाकर रख दिया. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


'बारिश की जाए' (Baarish Ki Jaaye) सॉन्ग में नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) सिंगर सुनंदा शर्मा (Sunanda Sharma) के भोलेपन से प्यार कर बैठते हैं. अंत में दोनों ही शादी के बंधन में भी बंध जाते हैं. बताया जा रहा है कि यह सॉन्ग अब तक का बिग बजट सॉन्ग है. दरअसल, जहां अन्य म्यूजिक वीडियो को बनाने में 20 से 25 लाख रुपए खर्च होते हैं तो वहीं इस गाने को बनाने में करीब एक करोड़ रुपए खर्च हुए हैं. वहीं, बी प्राक की बात करें तो उन्होंने गाने को बहुत ही खूबसूरत अंदाज में गाया है. हाल ही में उन्हें अपने गाने 'तेरी मिट्टी' के लिए नेशनल अवॉर्ड से भी नवाजा गया है.