विज्ञापन
Story ProgressBack

World Cancer Day पर आयुष्माम खुराना ने शेयर की ताहिरा की पुरानी तस्वीर, लिखा ये इमोशनल मैसेज

ताहिरा कश्यप ने अपनी कैंसर की बीमारी पर बात करते हुए बताया था, अगर मैं किसी डॉक्टर के पास जाती तो मुझे डिप्रेस्ड बता दिया जाता लेकिन मैंने किसी एक के पास जाने के बजाय हर रात रोना चुना. मैं दोहरी जिंदगी जी रही था. मेरे पति शूटिंग कर रहे थे. मैं रात में घंटों रोते हुए बिताती थी.

Read Time: 3 mins
World Cancer Day पर आयुष्माम खुराना ने शेयर की ताहिरा की पुरानी तस्वीर, लिखा ये इमोशनल मैसेज
ताहिरा कश्यप
नई दिल्ली:

ड्रीम गर्ल एक्टर आयुष्मान खुराना और फिल्म मेकर ताहिरा कश्यप ने कॉलेज में डेटिंग शुरू की. उनकी शादी 2008 में हुई और उनके दो बच्चे हैं, बेटा विराजवीर 2012 में पैदा हुआ और बेटी वरुष्का 2014 में पैदा हुई. फिल्म मेकर-ऑथर ताहिरा को 2019 में "स्टेज 0" ब्रेस्ट कैंसर का पता चला था और उनका मास्टेक्टॉमी प्रोसीजर हुआ और अब वह ठीक हो गई हैं.

4 फरवरी को World Cancer Day होता है. इस दिन खासतौर से गंभीर बीमारी के प्रति जागरुकता फैलाने के लिए अलग-अलग इवेंट और प्रोग्राम होते हैं. इस मौके पर आयुष्मान खुराना ने इंस्टाग्राम पर पत्नी ताहिरा की एक तस्वीर शेयर की और कैंसर को हराने में उनकी बहादुरी के लिए उनकी तारीफ की. सर्जरी के बाद ताहिरा की पीठ की तस्वीर और दोनों की एक पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए, आयुष्मान ने लिखा, “वह लड़की जिसे मैंने पंजाब यूनिवर्सिटी में हट नंबर 14 में समोसा और चाय पिलाकर अपने प्यार में उलझाया था. ❤️ आपके दिल और आत्मा से बेहद प्यार है @tahirakashyap ❤️ #WorldCancerDay”

मिड-डे के साथ एक इंटरव्यू में ताहिरा कश्यप ने अपनी कैंसर जर्नी के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा था, “मैंने कभी भी अपने शरीर, दिमाग और आत्मा को एक नहीं माना. मैंने हमेशा सोचा था कि शारीरिक स्वास्थ्य महत्वपूर्ण था और मानसिक तो कुछ होता ही नहीं है. इसलिए मैंने खूब एक्सरसाइज की लेकिन मुझे लगता है कि [कैंसर] उस नेगेटिविटी का सामने आना था जिसे मैं पाल रही थी. अगर मैं किसी डॉक्टर के पास जाती तो मुझे डिप्रेस्ड बता दिया जाता लेकिन मैंने किसी एक के पास जाने के बजाय हर रात रोना चुना. मैं दोहरी जिंदगी जी रही था. मेरे पति शूटिंग कर रहे थे. मैं रात में घंटों रोते हुए बिताती थी और सुबह एक खुश इंसान के रोल में आ जाती थी ताकि मैं अपने बच्चों के सामने हारी हुई ना दिखूं जो उस समय दो और चार साल के थे."

इन सालों में इस कपल ने अपने सफर के दौरान कई उतार-चढ़ाव देखे हैं और दो स्ट्रॉन्ग पर्सनैलिटी के तौर पर उभर कर आए हैं. जहां आयुष्मान ने एक भरोसेमंद एक्टर के तौर पर अपना नाम बनाया है वहीं ताहिरा फिल्म मेकिंग और कहानी कहने के क्षेत्र में किताबों, शॉर्ट फिल्मों और यहां तक कि ऑस्कर नॉमिनेटेड शॉर्ट फिल्म 'बिट्टू' के साथ एक मजबूत ताकत के रूप में उभरी हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
धर्मेंद्र की दूसरी पत्नी पर जान छिड़कते थे सलमान खान, गर्लफ्रेंड को दी थी उनके नक्शे कदम पर चलने की सलाह
World Cancer Day पर आयुष्माम खुराना ने शेयर की ताहिरा की पुरानी तस्वीर, लिखा ये इमोशनल मैसेज
मिर्जापुर 3 का वो शख्स जो वॉयलेंस नहीं प्यार की भाषा में करता है यकीन, बोला- इंतजार कीजिएगा किसकी होगी जीत, बुद्धि या बल की
Next Article
मिर्जापुर 3 का वो शख्स जो वॉयलेंस नहीं प्यार की भाषा में करता है यकीन, बोला- इंतजार कीजिएगा किसकी होगी जीत, बुद्धि या बल की
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;