शादी में पंजाबी गाने पर आंटी ने किया ऐसा भांगड़ा, VIDEO देख कर लोग बोले- इनके सामने तो अच्छे-अच्छे गबरू जवान फेल हैं

सोशल मीडिया पर इस महिला का वीडियो तेजी से वायरल रहा है. लगभग 60 साल की उम्र की ये महिला पंजाबी गाने पर ऐसा डांस करती दिखती हैं कि बड़े-बड़े डांसर भी उनके लिए तालियां बजाने पर मजबूर होंगे.

शादी में पंजाबी गाने पर आंटी ने किया ऐसा भांगड़ा, VIDEO देख कर लोग बोले- इनके सामने तो अच्छे-अच्छे गबरू जवान फेल हैं

सिल्क की साड़ी में आंटी ने जमकर किया भंगड़ा

नई दिल्ली :

सोशल मीडिया किसी को भी स्टार बना सकता है, शर्त बस इतनी है कि आपके अंदर काबिलियत होनी चाहिए. अपने फन के दम पर आप भी देश और दुनिया में छा सकते हैं. हुनर किसी उम्र की भी मोहताज नहीं होती, कुछ ऐसा ही उदाहरण पेश किया है एक बुजुर्ग महिला ने, जिन्होंने अपने डांस के हुनर का लोगों को दीवाना बना दिया. सोशल मीडिया पर इस महिला का वीडियो तेजी से वायरल रहा है. लगभग 60 साल की उम्र की ये महिला पंजाबी गाने पर ऐसा डांस करती दिखती हैं कि बड़े-बड़े डांसर भी उनके लिए तालियां बजाने पर मजबूर होंगे.

पंजाबी गाने पर बुजुर्ग महिला का दमदार डांस

इंस्टाग्राम पर शेयर हुए इस वीडियो में ये बुजुर्ग महिला पंजाबी गाने पर जमकर भंगड़ा करती दिखती हैं, खास बात ये है कि इस पूरे डांस परफॉर्मेंस के दौरान उनके चेहरे पर मुस्कान बनी रहती है, इससे पता चलता है कि वह अपने डांस को खुद कितना एन्जॉय कर रही हैं. जब आप खुद को इतना एन्जॉय कर रहे हों तो भला देखने वालों तक ये जज्बा कैसे न पहुंचे. इस वीडियो को देख लोग इस महिला के फैन बन गए हैं और इंस्टाग्राम पर वीडियो को साढ़े 13 लाख लाइक्स मिले हैं.

सोशल मीडिया पर छा गया वीडियो

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

साड़ी में वो भी खुले पल्ले के साथ अक्सर महिलाएं डांस करने से कतराती हैं, लेकिन इस बुजुर्ग महिला ने लाल सिल्क की साड़ी में ऐसा डांस किया कि वो एक मिसाल भी बन गईं. माथे पर बिंदी, कानों में झुमके और होठों पर खुशी लिए ये आंटी ऐसा नाची कि तालियों से महफिल गूंज उठीं. वीडियो पर कमेंट करते हुए सोशल मीडिया पर यूजर्स ये कहते नहीं थक रहे कि उम्र तो बस एक संख्या है, जज्बा बहुत बड़ा है.