पर्दे पर मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की कहानी देख रो पड़े लोग, थिएटर में गूंजा- 'भारत माता की जय'

साउथ सिनेमा की फिल्म मेजर काफी समय से सुर्खियों में बनी हुई है. यह फिल्म जल्द सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फिल्म मेजर ताज अटैक में शहीद हुए जांबाज मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की जिंदगी पर आधारित है.

पर्दे पर मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की कहानी देख रो पड़े लोग, थिएटर में गूंजा- 'भारत माता की जय'

फिल्म मेजर

नई दिल्ली:

साउथ सिनेमा की फिल्म मेजर काफी समय से सुर्खियों में बनी हुई है. यह फिल्म जल्द सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. फिल्म मेजर ताज अटैक में शहीद हुए जांबाज मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की जिंदगी पर आधारित है. मेकर इस फिल्म का जोर-शोर से प्रमोशन भी कर रहे हैं. हाल ही में फिल्म मेजर की जयपुर में स्पेशल स्क्रीनिंग रखी है. जिसमें दर्शक भावुक होते और रोते हुए दिखाई दिए हैं. जयपुर स्क्रीनिंग के वीडियो को फिल्म मेजर के अभिनेता दिवि सेष ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. 

दिवि सेष सोशल मीडिया के जरिए फिल्म मेजर का जोर-शोर से प्रमोशन कर रहे हैं. उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. यह वीडियो फिल्म मेजर की जयपुर स्क्रीनिंग का है. जिसमें थिएटर में बैठे लोग इस फिल्म को देखकर रोते हुए नजर आ रहे हैं. इतनी ही नहीं फिल्म मेजर देखने के बाद शहीद मेजर संदीप उन्नीकृष्णन को याद करते हुए दर्शकों ने 'भारत माता की जय' के नारे भी लगाए हैं. 

इसके साथ ही कुछ दर्शकों ने 'मेजर संदीप उन्नीकृष्णन अमर रहें' के भी नारे लगाए हैं. इतना नहीं फिल्म की अभिनेत्री शोभिता धूलिपाला भी वीडियो में इमोशनल होती हुई दिखाई दी हैं. सोशल मीडिया पर फिल्म मेजर की स्क्रीनिंग से जुड़ा यह वीडियो वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि फिल्म मेजर में संदीप उन्नीकृष्णन के बचपन से लेकर मेजर बनने तक की कहानी को दिखाया जाएगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


मेजर में 26/11 के मुंबई आतंकवादी हमलों को भी दिखाया गया है. इस फिल्म के माध्यम से बहादुर ऑफिसर को श्रद्धांजलि दी गई है. फिल्म मेजर का निर्देशन शशि किरण टिक्का ने किया है और इसमें आदिवासी शेष, शोभिता धूलिपाला, सई मांजरेकर, प्रकाश राज, रेवती और मुरली लीड रोल में हैं. फिल्म 3 जून को रिलीज होगी.