जवान 2 की तैयारी शुरू, कहानी पर चल रहा है काम, शाहरुख खान भी हैं एक्साइटेड

शाहरुख खान की इस फिल्म को दर्शकों से सॉलिड रिस्पॉन्स मिला है. इसे देखते हुए फिल्म मेकर्स जल्द से जल्द इस सक्सेस को भुनाना चाहते हैं.

जवान 2 की तैयारी शुरू, कहानी पर चल रहा है काम, शाहरुख खान भी हैं एक्साइटेड

शाहरुख खान

नई दिल्ली:

जवान की रिलीज के बाद से ही इसके सीक्वल यानी कि जवान 2 को लेकर डिस्कशन हो रहे थे. फिल्म एक ऐसे ओपन एंड के साथ खत्म हुई कि यकीन करना मु्श्किल था कहानी खत्म हो गई...मतलब पिक्चर अभी बाकी है मेरे दोस्त...अभी तक को केवल फैन्स इसे लेकर बात कर रहे थे लेकिन अब फिल्म के डायरेक्टर एटली कुमार ने इस बारे में अपने पत्ते खोल दिए हैं. एटली की स्टेटमेंट से ऐसा लग रहा है कि वो दोबारा किंग खान के साथ वही मैजिक रिपीट करना चाहते हैं.

जवान 2 पर क्या बोले एटली ? 

एटली ने कहा कि वो जवान 2 जरूर बनाएंगे लेकिन इसमें एक ट्विस्ट है. ट्विस्ट ये कि अभी उनके पास इसके सीक्वल को लेकर कोई कहानी नहीं है. एटली ने कहा कि अगर उन्हें एक सॉलिड स्क्रिप्ट मिल जाती है तो वह बेशक इस फिल्म के सीक्वल की प्लानिंग शुरू कर देंगे. वैसे फिल्म के लास्ट सीन से एक हिंट मिलती है कि कहानी को आगे बढ़ाया जा सकता है. खासतौर से विक्रम राठौड़ वो वजह होंगे जिनके लिए जवान 2 के बारे में सोचा जा सकता है.

कुछ बता रहे हैं कुछ छिपा रहे हैं एटली

पिंकविला से बात करते हुए एटली ने कहा, "मेरी हर फिल्म का एक ओपन एंड होता है लेकिन आज तक मैंने कभी भी अपनी किसी फिल्म का सीक्वल बनाने के बारे में नहीं सोचा. जवान के लिए अगर कोई स्ट्रॉन्ग स्क्रिप्ट मेरे पास आएगी तो मैं पार्ट टू बनाऊंगा. मैं आज या बाद में इसके सीक्वल पर काम शुरू कर सकता हूं लेकिन इतना तो पक्का है कि एक जवान का सीक्वल एक ना एक दिन तो जरूर आएगा. एटली ने कहा कि अगर उनके हाथ में होता तो वो विक्रम राठौड़ के कैरेक्टर का स्पिन ऑफ जरूर बनाते. विक्रम राठौड़ मेरे हीरो हैं...मैं इस कैरेक्टर का स्पिन ऑफ भी जरूर बनाउंगा.

शाहरुख भी चाहते हैं जल्द बने जवान 2

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जवान 2 को लेकर ये कन्फर्मेश कोइमोई में छपी एक रिपोर्ट के बाद आई. इस रिपोर्ट में दावा किया गया था कि एटली ने अपने राइटर्स की टीम को सीक्वल के लिए एक स्क्रिप्ट लिखने के लिए कहा है. एक सोर्स ने बताया था कि “खान साहब यानी कि शाहरुख खान समते टीम का हर मेंबर सीक्वल को लेकर एक्साइटेड है. एटली ने अपने राइटर्स से कहा है कि वह नई कहानी पर तेजी से काम करें क्योंकि ओरिजनल के कुछ टाइम में ही अगर सीक्वल आ जाए तो ज्यादा प्रॉफिटेबल होगा.