विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 06, 2023

दस दिन पहले आई इस वेब सीरीज ने मिर्जापुर और पंचायत को दी धोबी पछाड़, IMDb पर हासिल की इतनी रेटिंग

आईएमडीबी पर मिर्जापुर की रेटिंग 8.5 है. जबकि पंचायत की रेटिंग 8.9 है. लेकिन 10 दिन पहले रिलीज हुई एक वेब सीरीज ने रेटिंग के मामले मिर्जापुर और पंचायत को पीछे छोड़ दिया है.

Read Time: 3 mins
दस दिन पहले आई इस वेब सीरीज ने मिर्जापुर और पंचायत को दी धोबी पछाड़,  IMDb पर हासिल की इतनी रेटिंग
अमेजॉन प्राइम वीडियो की इस वेब सीरीज ने मिर्जापुर और पंचायत को दी धोबी पछाड़
नई दिल्ली:

ओटीटी प्लेटफॉर्म पर कई ऐसी हिंदी वेब सीरीज हैं, जिन्होंने अपनी कहानी या फिर कलाकारों से काफी सुर्खियां बटोरी हैं. लेकिन जब भी टॉप हिंदी वेब सीरीज की बात होती है तो मिर्जापुर और पंचायत का नाम सबसे पहले जेहन में आता है. हालांकि इसमें कोई शक नहीं है कि यह काफी शानदार फिल्में हैं. आईएमडीबी पर मिर्जापुर की रेटिंग 8.5 है. जबकि पंचायत की रेटिंग 8.9 है. लेकिन 10 दिन पहले रिलीज हुई एक वेब सीरीज ने रेटिंग के मामले मिर्जापुर और पंचायत को पीछे छोड़ दिया है.

हाल ही में प्राइम वीडियो की बहुप्रतीक्षित सीरीज़ एस्पिरेंट्स एस2 का लॉन्च हुआ था और जो दुनिया भर में लोगों का दिल जीत रही है. इसने अपनी रिलीज के साथ ही दर्शकों और क्रिटिक्स के दिलों में अपनी जगह पक्की कर ली, जो सीरीज को इसके गहन किरदारों, रिलेटेबल कहानी और अभिनेताओं के शानदार प्रदर्शन के लिए पसंद कर रहें है. पांच-एपिसोड की ये सीरीज हर तरह के लोगों को  एंटरटेन कर रही है. मानो जैसे सीरीज का दर्शकों के साथ एक रिश्ता बन गया हो.

ये फैंस की पसंदीदा सीरीज बनती जा रही है. ऑडियंस इसके कंटेंट की खूब  सराहना कर रहे हैं और जिसके चलते ये टॉप रेटेड शोज की लिस्ट में टॉप पर पहुंच गया है. जी हां, सीरीज 9.2/10 की रेटिंग के साथ फिलहाल हर तरफ चर्चा का विषय बना हुआ है. दर्शकों ने भी अपने अपने सोशल मीडिया पर इस सीरीज पर खूब प्यार बरसाया है.


द वायरल फीवर (टीवीएफ) द्वारा निर्मित ये सीरीज अपूर्व सिंह कार्की द्वारा निर्देशित है. पिछले सीज़न की सफलता को देखते हुए सीरीज़ नवीन कस्तूरिया, शिवंकित सिंह परिहार, अभिलाष थपलियाल, सनी हिंदुजा और नमिता दुबे सहित बहुचर्चित कलाकारों को वापस लाती है. यह सीज़न अपने किरदारों - अभिलाष, गुरी और संदीप की यात्रा को फॉलो करती है क्योंकि वे प्यार, करियर, महत्वाकांक्षा और सपनों के माध्यम से जीवन को ऊंचे दांव के साथ आगे बढ़ाते हैं और जिससे मज़ा दोगुना हो जाता हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Lahore 1947 और Border 2 से पहले इस फिल्म में नजर आएंगे सनी देओल, पूरी होने वाली मलयालम फिल्म की हिंदी रीमेक की शूटिंग
दस दिन पहले आई इस वेब सीरीज ने मिर्जापुर और पंचायत को दी धोबी पछाड़,  IMDb पर हासिल की इतनी रेटिंग
रिया चक्रवर्ती ने बयां की सच्चाई! सुष्मिता सेन के सामने खुद को बताया सबसे बड़ा गोल्डडिगर
Next Article
रिया चक्रवर्ती ने बयां की सच्चाई! सुष्मिता सेन के सामने खुद को बताया सबसे बड़ा गोल्डडिगर
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;