'मैं हूं ना' स्टाइल में आर्यन खान ने खिंचवाई फोटो, शाहरुख खान ने कहा- मेरा बेटा मुझ पर गया है

शाहरुख खान की तरह उनके बेटे आर्यन खान भी सुर्खियों में बने रहते हैं. सोशल मीडिया पर लोग आर्यन को देखना पसंद करते हैं और उनके पोस्ट आते ही वायरल हो जाते हैं.

'मैं हूं ना' स्टाइल में आर्यन खान ने खिंचवाई फोटो, शाहरुख खान ने कहा- मेरा बेटा मुझ पर गया है

शाहरुख खान का पोस्ट हुआ वायरल

नई दिल्ली :

शाहरुख खान की तरह उनके बेटे आर्यन खान भी सुर्खियों में बने रहते हैं. सोशल मीडिया पर लोग आर्यन को देखना पसंद करते हैं और उनके पोस्ट आते ही वायरल हो जाते हैं. कई बार पिता-बेटे की जोड़ी को एक-दूसरे के पोस्ट पर मजेदार कमेंट करते हुए भी देखा जाता है. आर्यन खान ने अपने लेटेस्ट पोस्ट में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. एक बड़े ब्रांड के एंडोर्समेंट के लिए उन्होंने इन तस्वीरों को खिंचवाया था. इन फोटोज के सामने आने के बाद फैन्स आर्यन के डैशिंग लुक और स्टाइल के कायल हो रहे हैं. आर्यन की इन तस्वीरों पर कुछ ही देर में हजारों की संख्या में लाइक्स आ गए हैं. तस्वीरों पर पिता शाहरुख खान, मां गौरी खान और बहन सुहाना खान के भी कमेंट्स लोगों का ध्यान खींच रहे हैं.

पापा शाहरुख तो अपने लाडले पर प्यार लुटा ही रहे थे, वहीं आर्यन की तस्वीरों को देख फैन्स को फिल्म 'मैं हूं ना' का एक सीन याद आ गया. लोग इस सीन की फोटो को शेयर करने लगे. जैसे ही शाहरुख खान की नजर इस फोटो पर पड़ी उन्होंने तुरंत इसका स्क्रीनशॉट लिया और ट्विटर पर इसे शेयर कर दिया. शाहरुख ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, "मुझ पर गया है, मेरा बेटा". दरअसल इस सीन में शाहरुख एक स्टील के ग्रील के ऊपर से कूदते हुए दिख रहे हैं. ठीक इसी तरह आर्यन भी अपनी फोटो में एक हाथ का सहारा लेकर कूदते हुए नजर आ रहे हैं.

गौरतलब है कि बीते साल आर्यन खान का नाम ड्रग्स केस में सामने आया था. इसके चलते आर्यन को कुछ दिन जेल में भी बिताने पड़े थे. हालांकि बाद में एनसीबी की तरफ से आर्यन खान को क्लीनचिट मिल गई. कुछ दिनों तक पब्लिक अपीयरेंस से दूर रहने के बाद आर्यन धीरे-धीरे पार्टीज और इवेंट्स में नजर आने लगे. आर्यन कुछ दिनों पहले ही सोशल मीडिया पर वापस आए हैं. यहां वे ज्यादा एक्टिव तो नहीं रहते, लेकिन बीच-बीच में अपनी तस्वीर शेयर कर देते हैं.

VIDEO:आलिया भट्ट मुंबई में हुईं स्‍पॉट, मुस्‍कुराते हुए पैपराजी को दिए पोज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com