अरमान जैन ने शेयर कीं आलिया-रणबीर की वेडिंग PHOTOS, आकाश और श्लोका अंबानी इस अंदाज में आए नजर

अरमान जैन ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इन तस्वीरों को शेयर किया है. तस्वीरों में वे आकाश अंबानी और उनकी पत्नी श्लोका के साथ नजर आ रहे हैं.

अरमान जैन ने शेयर कीं आलिया-रणबीर की वेडिंग PHOTOS, आकाश और श्लोका अंबानी इस अंदाज में आए नजर

अरमान जैन ने शेयर की फोटोज

नई दिल्ली :

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी के बाद दोनों के रिसेप्शन ने भी खूब सुर्खियां बटोरी. शादी में भले ही कुछ चुनिंदा लोगों को न्योता मिला हो, लेकिन इनके रिसेप्शन में पूरी फिल्म इंडस्ट्री पहुंची थी. मलाइका अरोड़ा, अर्जुन कपूर, तारा सुतारिया, शाहरुख खान, गौरी, आमिर खान जैसे सितारों ने आलिया रणबीर के रिसेप्शन पर पहुंच कर पार्टी में चार चांद लगा दिए. आलिया रणबीर की शादी को कुछ दिन हो चले हैं, लेकिन अब भी सोशल मीडिया पर दोनों की शादी की वायरल हो रही तस्वीरें देखने को मिल रही हैं. इसी क्रम में कुछ और तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें अंबानी फैमिली को अरमान और आदर जैन के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है.

अरमान जैन ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इन तस्वीरों को शेयर किया है. तस्वीरों में वे आकाश अंबानी और उनकी पत्नी श्लोका के साथ नजर आ रहे हैं. बता दें, आदर जैन और अरमान जैन ऋषि कपूर की बहन रीमा जैन के बेटे हैं. फोटो में अरमान की वाइफ अनीसा मल्होत्रा जैन भी दिखाई दे रही हैं. अरमान जैन ने अपने इस लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट में एक के बाद एक आलिया और रणबीर की शादी की कई तस्वीरें शेयर की हैं. इन्हें शेयर करते हुए उन्होंने एक कैप्शन भी इसके साथ लिखा है. वे लिखते हैं, "बधाई रणबीर और आलिया! कुछ क्या खूबसूरत दिन थे. अब हमेशा के लिए".

वहीं अरमान जैन की पत्नी अनीसा जैन ने भी अपने इंस्टाग्राम पर रणबीर और आलिया की तस्वीरों के साथ आकाश और श्लोका अंबानी की फोटो को शेयर किया है. ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं, जिस पर कि लोग जमकर प्यार लुटा रहे हैं.

ये भी देखें: जब आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने NDTV को बताया अपनी शादी का प्लान

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com