अर्जुन कपूर की 15 महीने में फैट टू फिट जर्नी देख कर फैंस हुए हैरान, बोले- मलाइका अरोड़ा का कमाल है

अर्जुन कपूर ने 15 महीने पहले और बाद की सेल्फी शेयर की है, लेटेस्ट फोटो में वह एब्स फ्लॉन्ट करते दिख रहे हैं.

अर्जुन कपूर की 15 महीने में फैट टू फिट जर्नी देख कर फैंस हुए हैरान, बोले- मलाइका अरोड़ा का कमाल है

लेटेस्ट फोटो में एब्स फ्लॉन्ट करते दिखे अर्जुन कपूर

नई दिल्ली :

अर्जुन कपूर की फिटनेस जर्नी किसी के लिए भी प्रेरणादायक हो सकती है. बचपन से उनका वेट अधिक था, लेकिन कुछ सालों में उन्होंने अपनी फिटनेस पर खास ध्यान दिया और अब वह काफी फिट दिखते हैं. उन्होंने मंडे मोटिवेशन पोस्ट शेयर की है, जिसमें उन्होंने अपनी फिटनेस जर्नी के बारे में शेयर की है. एक्टर ने अपनी इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर दो तस्वीरें शेयर कीं. जो 15 महीने की अंतराल की है. एक फोटो फरवरी 2021 की है, जबकि  दूसरी मई 2022 की. अर्जुन कपूर ने अपने एब्स की एक झलक शेयर की है और इसे कैप्शन दिया है, 15 महीने का काम प्रगति पर है. मुझे इस यात्रा पर बहुत गर्व है. फरवरी 2021 से मई 2022 का दौर कठिन रहा, लेकिन मैं खुश हूं. 

36 वर्षीय एक्टर ने दो सेल्फी शेयर की है, जिसमें से एक में वह फैटी दिख रहे हैं, जबकि दूसरे में उनके एब्स फ्लॉन्ट हो रहे हैं. उन्होंने लिखा 15 महीने से जो कर रहा हूं, उम्मीद है आगे भी ऐसा रहेगा. साथ ही उन्होंने लिखा है, मैंने अब खुद से प्यार करना सिख लिया है. साथ ही उन्होंने लिखा- मेरा मंडे मोटिवेशन मैं खुद हूं ना कि वो लोग जो इंस्टा पर खुद के लिए प्यार जता रहे हैं . 
उनके इस पोस्ट पर कई सेलेब्स ने भी कमेंट किए हैं. रणवीर सिंह ने लिखा, हाय गर्मी. वरुण धवन ने कैल्प और परिणीति चोपड़ा ने लिखा, "अच्छा किया बाबा." अर्जुन की बहन अंशुला कपूर ने लिखा- Yasssssss.

बता दें कि हाल ही में अर्जुन कपूर हॉरर कॉमेडी भूत पुलिस में सैफ अली खान, जैकलीन फर्नांडीज और यामी गौतम के साथ नजर आए थे. पिछले साल वह संदीप और पिंकी फरार में नजर आए थे, जिसमें उनके साथ परिणीति चोपड़ा थीं. वहीं उनका अगला प्रोजेक्ट दिशा पटानी, तारा सुतारिया और जॉन अब्राहम के साथ एक विलेन है. वह भूमि पेडनेकर के साथ द लेडी किलर में भी दिखेंगे.

इसे भी देखें :मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं माधुरी दीक्षित, दिखा अलग अंदाज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com