विज्ञापन
This Article is From Aug 26, 2021

अर्जुन कपूर ने शेयर की फोटो, फैन बोलीं- ओ हैंडसम मुझसे शादी करोगे ?

अर्जुन कपूर ने हाल ही में एक शर्टलेस तस्वीर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की है. इस तस्वीर को देख सेलेब्स भी कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाए हैं. वरुण धवन के साथ ही आयुष्मान खुराना और सोनम कपूर के पति आनंद आहूजा ने कमेंट कर तारीफ की है.

अर्जुन कपूर ने शेयर की फोटो, फैन बोलीं- ओ हैंडसम मुझसे शादी करोगे ?
अर्जुन कपूर ने शेयर की शर्टलेस फोटो कमेंट में जमकर हुई तारीफ
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के यंग स्टार अर्जुन कपूर  (Arjun Kapoor) अपनी पर्सनालिटी को लेकर आए दिनों सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. सोशल मीडिया पर उनकी तगड़ी फैन फॉलोइंग है. बीते दिनों वे फैम-जैम को लेकर लाइमलाइट में बने रहे थे. वहीं अब उनकी लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही है. फैंस के साथ ही सेलेब्स भी अर्जुन कपूर का ये लुक देख उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. अर्जुन द्वारा शेयर की गई इस शर्टलेस तस्वीर पर अभी तक 2 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं.

सोशल मीडिया पर छा गई अर्जुन की लेटेस्ट फोटो
अर्जुन कपूर  (Arjun Kapoor Photo) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर तीन तस्वीरें शेयर की हैं. इन तीनों तस्वीरों में वे डिफरेंट पोज़ देते नजर आ रहे हैं. एक्टर के इस अंदाज के देख वरुण धवन भी कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाए. वरुण ने कमेंट कर लिखा- "अपना बच्चा की जवानी" वहीं सोनम कपूर के पति आनंद आहूजा ने लिखा- 'ओ गुड ऑन यार' इतना ही नहीं आयुष्मान खुराना ने भी फायर इमोजी बना अर्जुन की जमकर तारीफ की है. सेलेब्स के साथ ही फैंस भी अर्जुन के दीवाने हो गए हैं. पोस्ट पर कमेंट कर एक फैन बोली- 'ओ हैंडसम मुझसे शादी करोगे ?' इस बात में कोई शक नहीं है कि अर्जुन लोगों के दिलों में बसते हैं. 


इन प्रजेक्ट्स में आएंगे नजर 
अर्जुन कपूर के वर्कफ्रंट (Arjun Kapoor) की बात करें तो अर्जुन ने परिणीति चोपड़ा के साथ साल 2012 में आई  फिल्म 'इशकजादे' से फिल्मी दुनिया में कदम रखा था. वहीं वे अब इन दिनों 'भूत पुलिस' को लेकर चर्चाओं में हैं. इस फिल्म में उनके साथ सैफ अली खान नजर आएंगे. यह एक कॉमेडी हॉरर फिल्म है. यह फिल्म 17 सितंबर को रिलीज की जाएगी. इसके अलावा वह 'एक विलेन रिटर्न्स' में तारा सुतारिया के सात नजर आएंगे. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
कश्मीर डायरी: फिल्म कभी-कभी में अमिताभ, राखी और VVIP 'गुपकार' रोड वाली कश्मीर की कहानी
अर्जुन कपूर ने शेयर की फोटो, फैन बोलीं- ओ हैंडसम मुझसे शादी करोगे ?
रोल की खातिर इस एक्टर ने घटाया था 29 किलो वजन, डेली डाइट में खाने के नाम पर थीं सिर्फ ये तीन चीजें
Next Article
रोल की खातिर इस एक्टर ने घटाया था 29 किलो वजन, डेली डाइट में खाने के नाम पर थीं सिर्फ ये तीन चीजें
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com