अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोड़ा के लिए मालदीव में प्लान किया रोमांटिक डेट, Video देख फैन्स बोले- बहुत लकी है...

मालदीव में अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोड़ा के लिए एक रोमांटिक डेट प्लान किया था, जिसका एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोड़ा के लिए मालदीव में प्लान किया रोमांटिक डेट, Video देख फैन्स बोले- बहुत लकी है...

अर्जुन कपूर ने मलाइका के लिए प्लान किया रोमांटिक डेट

नई दिल्ली :

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर हाल ही में मालदीव से अपनी छुट्टियां बिताकर वापस लौटे हैं. सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें और वीडियोज लगातार यहां से वायरल हो रहे थे, जिसे उनके फैन्स भी बहुत पसंद कर रहे थे. इन तस्वीरों और वीडियोज को देखने के बाद लोगों की जबरदस्त प्रतिक्रियाएं भी सामने आई थीं. भले ही मालदीव वेकेशन से दोनों वापस आ गए हों, लेकिन वहां की यादें अभी भी उनके जहन में ताजा हैं. तभी तो अर्जुन कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर मलाइका अरोड़ा के साथ एक रोमांटिक डिनर डेट का वीडियो शेयर किया है.

अर्जुन कपूर के इस वीडियो पर लोगों की ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं आनी शुरू हो गई हैं. इसे शेयर करते हुए अर्जुन ने इसके कैप्शन में लिखा है, ‘she is a vibe … and it's on fleek!'. अर्जुन कपूर की पोस्ट पर 29 हजार से भी अधिक लाइक्स आ गए हैं. फैन्स के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी इस पर कमेंट कर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. सिकंदर खेर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘आशा है कि आप लोगों ने अपने पैरों को बिजली का झटका नहीं दिया होगा'. 

वहीं एक सोशल मीडिया यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘लव इज इन द एयर', तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘अभी सलमान खान को बताता हूं रुको'. एक और यूजर लिखते हैं, ‘अरे भाई एक हफ्ते पहले ही सुना था कि आपका ब्रेकअप हो गया है'. इस तरह के ढेरों कमेंट्स अर्जुन की पोस्ट पर आए हैं. गौरतलब है कि अर्जुन और मलाइका एक दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर इनकी शादी की अफवाह आए दिन उड़ती रहती है.

ये भी देखें: बिग बॉसः VIP की तानाशाही से घर में फैली अशांती, देवोलीना ने दिखाए तीखे तेवर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com