'नमस्ते इंग्लैंड' में अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की जोड़ी, दोनों करेंगे दुनिया की सैर

अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा विपुल अमृतलाल शाह की अगली फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' में एक बार साथ नजर आएंगे.

'नमस्ते इंग्लैंड' में अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की जोड़ी, दोनों करेंगे दुनिया की सैर

खास बातें

  • 'नमस्ते इंग्लैंड' में दिखेंगे अर्जुन कपूर व परिणीति
  • पहले भी एक साथ आ चुके हैं बड़े पर्दे पर
  • कई देशों में की जाएगी शूटिंग
नई दिल्ली:

अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा विपुल अमृतलाल शाह की अगली फिल्म 'नमस्ते इंग्लैंड' में एक बार साथ नजर आएंगे. अर्जुन और परिणीति के रोमांटिक ड्रामे का दिलचस्प सफर इस महीने से शुरू होगा. फिल्म को मुंबई, पंजाब और यूनाइटेड किंगडम में शूटिंग की जाएगी. कहानी के अनुसार फिल्म आधी दुनिया से हो कर गुजरेगी.

कहानी की शुरुआत पंजाब के अमृतसर और लुधियाना से होगी जिसके बाद ढाका, बांग्लादेश की ओर रुख किया जाएगा, उसके बाद एक हिस्से की शूटिंग बेल्जियम के ब्रसेल्स में भी की जाएगी. फिल्म के कुछ सीन को लंदन, ब्रिटेन और मुंबई के कुछ हिस्सों में शूट होगी.

Viral Video: 'शरारा शरारा...' पर यूं झूमकर नाचीं परिणीति चोपड़ा, डांस मूव्ज देखकर कह बैठेंगे Wow!

विपुल ने इस खबर पर मुहर लगाते हुए कहा, मैं जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू करूंगा और पहले हम कुछ सीन शूट करेंगे और उसके बाद गानों की तरफ अपने कदम बढ़ाएंगे. यह फिल्म हम सभी के लिए बहुत खास है. हां, फिल्म की स्क्रिप्ट के अनुसार काफी देशों की सैर करनी होगी.

इस दौरान कई बार मेरा परिवार मेरे साथ होगा वही एक वक्त ऐसा भी आएगा जब मैं उनसे कोसों दूर रहूंगा. लेकिन मैं इस फिल्म को ठीक उसी तरह फिल्माना चाहता हूं जिस तरह से पटकथा में इसे आकार दिया गया है. मैं इसी योजना के साथ जुड़ा रहना चाहता हूं और अगर इसमें आधी दुनिया का दौरा करने पड़ेगा तो मैं इसके लिए भी तैयार हूं.

VIDEO: लड़कियों को कमजोर समझने की सोच बदलनी होगी: अर्जुन कपूर

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com