विज्ञापन

अर्जुन कपूर की वो फिल्म जो बन गई सबसे बड़ी डिजास्टर, बजट 45 करोड़ और कमाई हुई 1 लाख

अर्जुन कपूर की एक फिल्म इतनी बुरी तरह पिटी थी कि 45 करोड़ की ये फिल्म एक लाख रुपये की कमाई के साथ बॉक्स ऑफिस पर धराशाही हो गई थी.

अर्जुन कपूर की वो फिल्म जो बन गई सबसे बड़ी डिजास्टर, बजट 45 करोड़ और कमाई हुई 1 लाख
अर्जुन कपूर की फिल्म से सबने फेरा मुंह
नई दिल्ली:

Bollywood Disaster Movie : बॉलीवुड में अब तक तो कई फिल्में डिजास्टर साबित हुई हैं लेकिन एक ऐसी फिल्म भी है जो बनी तो 45 करोड़ में लेकिन उसकी कमाई सिर्फ 1 लाख रुपए ही हो पाई. सबसे बड़ी बात कि सिनेमाघरों में पिटने के बाद फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म नहीं बल्कि सीधे Youtube पर फ्री में देखने के लिए रिलीज कर दिया गया. इस फिल्म का नाम 'द लेडी किलर' (The Lady Killer) है. यह पिछले साल 2023 में ही रिलीज हुई थी. फिल्म के सुपर-डुपर फ्लॉप होने के पीछे कई तर्क दिए जाते हैं. 

सबसे बड़ी डिजास्टर 'द लेडी किलर'
नवंबर 2023 में अर्जुन कपूर और भूमि पेडनेकर की फिल्म 'द लेडी किलर' रिलीज हुई. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म को 45 करोड़ रुपये में बनाया गया था लेकिन फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रेंग भी नहीं पाई और सिर्फ 1 लाख रुपए ही जुटा पाई. अब इस फिल्म को इसी मंगलवार को टी-सीरीज के ऑफीशियल यूट्यूब चैनल पर मेकर्स ने रिलीज किया है.

बिना प्रमोशन रिलीज की गई 'द लेडी किलर'
'द लेडी किलर' एक ऐसी फिल्म है जिसे बिना प्रमोशन ही रिलीज कर दिया गया था. ट्रेलर आने के कुछ ही दिन बाद फिल्म सिनेमाघरों में लगी लेकिन ऑडियंस को पसंद नहीं आई. जिसका भारी-भरकम नुकसान मेकर्स के ऊपर आ गया. कहा जा रहा है कि इसी वजह से फिल्म को शायद ओटीटी पर कोई खरीदार नहीं मिला और फिल्म यूट्यूब पर रिलीज करनी पड़ी है.

क्या आधी-अधूरी ही रिलीज हो गई फिल्म?
TOI की एक रिपोर्ट के मुताबिक उत्तराखंड में लगातार हो रही बारिश की वजह से फिल्म मेकर्स ने 'द लेडी किलर' का आउटडोर शेड्यूल शूट ही नहीं किया. एक इंटरव्यू में फिल्म के डायरेक्टर अजय बहल ने खुलासा भी किया कि ये फिल्म पूरी नहीं हो पाई थी, इसे आधी-अधूरी ही रिलीज कर दिया गया.

अर्जुन कपूर और भूमि पेडनेकर की आने वाली फिल्म
अर्जुन कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'सिंघम अगेन' में जुटे हैं. इस फिल्म में वह विलेन के रोल में हैं. जबकि भूमिका पेडनेकर जल्द ही  'दलाल' और 'द रॉयल्स' जैसी वेब सीरीज में नजर आने वाली हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
राज शांडिल्य- विमल लाहोटी की 'कथावाचक फिल्म्स' का लालबागचा राजा में लॉन्च, 11 अक्टूबर को रिलीज होगी ये पहली फिल्म
अर्जुन कपूर की वो फिल्म जो बन गई सबसे बड़ी डिजास्टर, बजट 45 करोड़ और कमाई हुई 1 लाख
44 साल पुरानी इस तस्वीर में मौजूद है बॉलीवुड के तीन दिग्गज एक्टर, एक तो कहलाता है बॉलीवुड का बैडमैन
Next Article
44 साल पुरानी इस तस्वीर में मौजूद है बॉलीवुड के तीन दिग्गज एक्टर, एक तो कहलाता है बॉलीवुड का बैडमैन
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com