अर्जुन कपूर के हाथ में नजर आया मंगलसूत्र, Photo शेयर कर करीना कपूर से किया ये सवाल

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने एक फोटो पोस्ट की है, जिसमें वह हाथ में मंगलसूत्र पकड़े हुए दिखाई दे रहे हैं.

अर्जुन कपूर के हाथ में नजर आया मंगलसूत्र, Photo शेयर कर करीना कपूर से किया ये सवाल

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने मंगलसूत्र लेकर किया करीना कपूर (Kareena Kapoor) से सवाल

खास बातें

  • अर्जुन कपूर के हाथ में नजर आया मंगलसूत्र
  • एक्टर ने फोटो शेयर कर करीना कपूर से किया सवाल
  • अर्जुन कपूर की फोटो हुई वायरल
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor) और एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की फिल्म 'की एंड का' (Ki And Ka) को रिलीज हुए पांच साल पूरे हो चुके हैं. इस फिल्म को आर बाल्कि ने निर्देशित किया था. फिल्म के पांच साल पूरे होने पर बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर ने पोस्ट शेयर की है, जिसमें उन्होंने फिल्म से जुड़ी चीजों को याद करते हुए कहा कि हमें इसके सीक्वल की जरूरत है. अर्जुन कपूर ने एक फोटो भी पोस्ट की है, जिसमें वह हाथ में मंगलसूत्र पकड़े हुए दिखाई दे रहे हैं. फोटो पोस्ट कर अर्जुन कपूर करीना कपूर से सवाल भी किया है.

अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) ने अपनी फोटो को शेयर करते हुए लिखा, "की एंड का' (Ki And Ka) की यादों का एक टुकड़ा. सेट को भी मिस कर रहा हूं और ऑनस्क्रीन की को भी. यह फिल्म निजी थी, क्योंकि इसे मैंने अपनी मां के लिए चुना था, लेकिन एक्ट्रेस करीना कपूर और बाल्कि सर के साथ काम करने के बाद अब यह और भी ज्यादा निजी हो गई है. मुझे लगता है कि हमें इसके सीक्वल की जरूरत है, क्या बोलती हो करीना?" अर्जुन कपूर ने इस पोस्ट को चंद मिनट पहले ही साझा किया है, लेकिन यह फैंस का खूब ध्यान खींच रही है. बता दें कि इस फिल्म ने पर्दे पर 103 करोड़ रुपए की कमाई की थी. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के करियर की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'भूत पुलिस' (Bhoot Police) में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में एक्टर सैफ अली खान के साथ मुख्य भूमिका अदा करते हुए दिखाई देंगे. इसके अलावा अर्जुन कपूर 'एक विलेन रिटर्न' (Ek Villain Return) में भी दिखाई देंगे, जिसकी शूटिंग भी शुरू की जा चुकी है. इस बात की जानकारी अर्जुन कपूर ने पोस्ट शेयर कर दी थी. दूसरी और अर्जुन कपूर जल्द ही परिणीति चोपड़ा के साथ फिल्म संदीप और पिंकी फरार में भी मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे. इस फिल्म का दूसरा ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है.