एनिमल के इवेंट में सिंगर का बज गया बैंड, अचानक बंद हुआ म्यूजिक और खुल गई गायकी पूरी पोल

एनिमल 1 दिसंबर को रिलीज हो रही है. इस फिल्म की रिलीज से पहले हैदराबाद में एक खास इवेंट रखा गया जहां सिंगर के साथ वायरल सीन हो गया.

एनिमल के इवेंट में सिंगर का बज गया बैंड, अचानक बंद हुआ म्यूजिक और खुल गई गायकी पूरी पोल

अर्जुन वैली गाने के सिंगर बब्बल

नई दिल्ली:

संदीप रेड्डी वांगा की आने वाली फिल्म एनिमल के स्टार्स और क्रू ने फिल्म के लिए एक ग्रैंड प्री-रिलीज इवेंट में हैदराबाद की शोभा बढ़ाई. फिल्म के डायरेक्टर और स्टार कास्ट - रणबीर कपूर, बॉबी देओल, अनिल कपूर और रश्मिका मंदाना - इस इवेंट में तेलुगु सुपरस्टार महेश बाबू और फिल्म मेकर एसएस राजामौली के साथ शामिल हुए. इस इवेंट में स्टार्स ने फिल्म के गाने पर परफॉर्मेंस भी दी. ऐसा ही एक परफॉर्मेंस पंजाबी गायक भूपिंदर बब्बल का था. इनका ट्रैक अर्जन वैली पिछले कुछ हफ्तों में वायरल हो गया है.

हालांकि बब्बल की परफॉर्मेंस की वजह से उन्हें तारीफ के साथ साथ ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ रहा है. लाइव इवेंट के वीडियो देखेंगे तो पता चलेगा कि बब्बल लाइव गाना गाने के बजाय मंच पर पहले से रिकॉर्ड किए गए ट्रैक पर लिप-सिंक कर रहे थे. आखिर में थोड़ी ऑक्वर्ड सिचुएशन हो गई. अचानक चलते-चलते रिकॉर्ड बजना बंद हो गया. वह स्टेज पर फंसे रह गए. इसके बाद शो को होस्ट कर रहीं एंकर ने सिचुएशन संभालने की कोशिश की लेकिन ऑडियंस को सब पता चल ही चुका था.

वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और कई लोगों ने मंच पर 'लाइव गाने का नाटक करने' के लिए बब्बल को क्रिटिसाइज किया. रेडिट पर एक यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, "एनिमल इवेंट में एक अजीब मोड़ आ गया जब सिंगर लाइव गाने का नाटक करते हुए पकड़ा गया." 

Animal event took an awkward turn when the singer, pretending to sing Live got exposed as the music was abruptly switched off
byu/Zeikv inBollyBlindsNGossip
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अर्जन वैली ट्रैक को बब्बल ने गाया और लिखा है. इसे पहली बार इस साल की शुरुआत में फिल्म के प्री-टीजर अनाउंसमेंट में दिखाया गया था और फिर इस महीने की शुरुआत में टीजर आने के बाद इसे पूरी तरह से रिलीज किया गया. इसके बाद से इसे काफी फॉलोअर्स हासिल हुए हैं. संदीप रेड्डी वांगा के डायरेक्शन में बनी एनिमल 1 दिसंबर को स्क्रीन पर रिलीज होने के लिए तैयार है. उम्मीद है कि यह फिल्म वांगा और रणबीर दोनों के करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग लेगी.