एआर रहमान की बेटी ने शौहर के साथ शेयर की खास तस्वीर, फैन्स बोले- माशा अल्लाह

खतीजा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शौहर साथ एक तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर में देखा जा सकता है की वे रियासदीन रियान के साथ पोज देती दिखाई दे रही हैं.

एआर रहमान की बेटी ने शौहर के साथ शेयर की खास तस्वीर, फैन्स बोले- माशा अल्लाह

एआर रहमान की बेटी ने शौहर साथ शेयर की खास तस्वीर

नई दिल्ली:

एआर रहमान के गानों का हर कोई दीवाना है. वहीं इन दिनों उन्होंने अपनी बेटी खतीजा की शादी की है. जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. हाल ही में बेटी खतीजा ने अपनी शादी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. जो  सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. वायरल हो रही इस वेडिंग एल्बम में खतीजा अपने पति के साथ खड़ी पोज देती दिखाई दे रही हैं. फैन्स इस तस्वीर की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं.

खतीजा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शौहर साथ एक तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर में देखा जा सकता है की वे रियासदीन रियान के साथ पोज देती दिखाई दे रही हैं. उन्होंने क्रीम कलर का हिजाब पहना है साथ ही वे रियासदीन रियान के साथ अपने वेडिंग आउटफिट ट्यूनिंग करते दिखाई दे रही हैं. इस तस्वीर के आते ही यह सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा- माशाल्लाह तो वहीं दूसरे फैन ने कहा सो ब्यूटिफुल. 

इससे पहले उन्होंने अपने रिसेप्शन की तस्वीरें शेयर की थीं. जिसमें उन्होंने महरून और लाइट क्रीम कलर का हिजाब पहना था. वहीं उनके शौहर रियासदीन रियान नेवी ब्लू कलर के आउटफिट में नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें बेहद पसंद की जा रही हैं.आपको बता दें की एआर रहमान की बेटी की शादी रियासदीन रियान से की गई है. वे पेशे से एक ऑडियो इंजीनियर हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कियारा आडवाणी का एयरपोर्ट लुक, पैपराजी ने किया क्लिक