सिंगिंग के अलावा दिलजीत दोसांझ के अंदर है इस तरह से साइकिल चलाने का टैलेंट, वीडियो देख चकरा जाएगा सिर

बॉलीवुड अभिनेता और पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ फिल्मों के अलावा अपनी सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं. उनकी अक्सर सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियो वायरल होते रहते हैं.

सिंगिंग के अलावा दिलजीत दोसांझ के अंदर है इस तरह से साइकिल चलाने का टैलेंट, वीडियो देख चकरा जाएगा सिर

दिलजीत दोसांझ

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता और पंजाबी सिंगर दिलजीत दोसांझ फिल्मों के अलावा अपनी सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं. उनकी अक्सर सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियो वायरल होते रहते हैं. दिलजीत दोसांझ अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. इन दिनों दिलजीत दोसांझ अपने नए वीडियो को लेकर सुर्खियों में हैं, जिसने देखने के बाद फैंस हैरानी जता रहे हैं.

दिलजीत दोसांझ ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उनका एकदम अलग अंदाज देखने को मिल रहा है. दिलजीत दोसांझ वीडियो में पैरों से साइकिल चलाते नजर आए हैं. वीडियो में उन्हें एक येलो कलर की साइकिल पर बैठे हुए देखा जा सकता है. इस साइकिल के पैडल आगे टायर के ऊपर हैं. जिसको वह पैरों से चलाते नजर आ रहे हैं. वीडियो में दिलजीत दोसांझ ब्लैक एंड व्हाइट कलर की प्रिंटेड शर्ट पहने दिखाई दे रहे हैं.

वीडियो में वह बहुत आराम से पैरों के साथ साइकिल चला रहे हैं. दिग्गज अभिनेता और सिंगर का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. दिलजीत दोसांझ के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. दिलजीत दोसांझ के वीडियो पर एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, 'मजा आ गया दिलजीत दोसांझ साहब.' दूसरे ने साइकिल पर कमेंट करते हुए लिखा, 'काश यह इंडिया में भी लॉन्च हो जाए.' वहीं अन्य ने लिखा, 'नेक्स्ट लेवल बाबू भइया'. इनके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट किए हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एयरपोर्ट डायरीज: अर्जुन कपूर, दिशा पटानी और तारा सुतारिया