बेटे अकाय के साथ टाइम बिता रही थीं अनुष्का शर्मा, वामिका को लेकर लंच पर निकले विराट कोहली, फोटो हुई वायरल

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने हाल में अनाउंस किया कि 15 फरवरी को उन्होंने बेटे अकाय का इस दुनिया में स्वागत किया.

बेटे अकाय के साथ टाइम बिता रही थीं अनुष्का शर्मा, वामिका को लेकर लंच पर निकले विराट कोहली, फोटो हुई वायरल

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा

नई दिल्ली:

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और उनके पति-क्रिकेटर विराट कोहली ने हाल ही में अपने बेटे अकाय के इस दुनिया में आने की अनाउंसमेंट की. अब सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक फोटो सामने आई है जिसमें विराट कोहली अपनी बेटी वामिका के साथ लंच करते नजर आ रहे हैं. रेडिट पर शेयर की गई फोटो के कैप्शन में लिखा है, "विराट लंदन में वामिका के साथ स्पॉट हुए." पीछे से खींची गई तस्वीर में विराट और वामिका एक टेबल पर बैठे हुए थे और खाना खा रहे थे. दोनों ने ब्लैक एंड व्हाइट आउटफिट पहना था. फोटो पर रिएक्ट करते हुए एक फैन ने कहा, "मुझे पता है कि हम केवल उस बच्ची की पीठ देख सकते हैं लेकिन वह बहुत प्यारी लग रही है. उसके बाल बहुत प्यारे हैं." एक शख्स ने लिखा, "वीके एक बहुत ही इनवेस्टेड पापा और पति की तरह लगते हैं, जो कि बहुत अच्छा है."

Reddit यूजर्स ने तस्वीर पर किया रिएक्ट

एक Reddit यूजर ने कमेंट किया "डैडी-बेटी के साथ समय बिता रहे हैं जबकि मम्मी और बेबी भाई एक-दूसरे के करीब आ रहे हैं. लेकिन जिसने भी तस्वीर ली है उसे इस तरह चोरी-छिपे नहीं जाना चाहिए." एक कमेंट में कहा गया, "वह इतनी बड़ी दिख रही है और पोनीटेल देखिए कितनी प्यारी है. मैं तो बस अब अनुष्का के जूनियर वर्जन को इमैजिन कर रहा हूं." एक फैन ने कहा, "ओह...विराट क्यूटी-पाई के साथ डैडी ड्यूटीज पर हैं."

virat spotted in london with vamika!
byu/sleepyypqnda inBollyBlindsNGossip

अनुष्का और विराट की फैमिली के बारे में

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पिछले हफ्ते अनुष्का और विराट ने अपने बच्चे अकाय के पैदा होने की अनाउंसमेंट की. कपल ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया, "बहुत सारी खुशियों और प्यार से भरे दिलों के साथ हम सभी को यह बताते हुए खुशी हो रही है कि 15 फरवरी को हमने अपने बच्चे अकाय और वामिका के छोटे भाई का इस दुनिया में स्वागत किया. हम आपका आशीर्वाद चाहते हैं. हमारे जीवन के इस खूबसूरत समय के लिए शुभकामनाएं. हम आपसे अनुरोध करते हैं कि इस समय हमारी निजता का सम्मान करें. प्यार और आभार. विराट और अनुष्का."