IPL में विराट कोहली के अर्धशतक के बाद अनुष्का शर्मा ने कुछ यूं मनाया जश्न, पति के साथ तस्वीर देख फैंस दे रहे रिएक्शन 

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली अपने फनी अंदाज के लिए फैंस के बीच चर्चा में रहते हैं. इसी बीच आइपीएल मैच के बाद कपल पार्टी करता हुआ नजर आया.

IPL में विराट कोहली के अर्धशतक के बाद अनुष्का शर्मा ने कुछ यूं मनाया जश्न, पति के साथ तस्वीर देख फैंस दे रहे रिएक्शन 

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की लेटेस्ट तस्वीरें वायरल

नई दिल्ली:

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की जोड़ी सोशल मीडिया पर छाई रहती है. चाहे उनके वेकेशन की तस्वीरें हो या क्रिकेट के मैदान में दोनों की आंखों ही आंखों में बात करने वाली तस्वीरें. फैंस का ध्यान खींच ही लेती हैं. वहीं दोनों एक दूसरे को चीयर करने का एक भी मौका नहीं छोड़ते. इसी बीच अनुष्का शर्मा ने मैच के बाद पति विराट कोहली संग पार्टी की तस्वीरें शेयर की हैं, जो फैंस का ध्यान खींच रही हैं. आइए आपको दिखाते हैं कपल के लेटेस्ट अपडेट की झलक...

विराट कोहली के आईपीएल मैच के बाद शनिवार को स्पार्कलिंग पानी पीकर चिल करते हुए अनुष्का शर्मा ने एक सेल्फी शेयर की है, जिसके साथ उन्होंने लिखा, "मैच के बाद सेश-स्पार्कलिंग पानी पीती हूं. हम जबरदस्त पार्टी करते हैं.” इसके साथ एक्ट्रेस ने एक हंसते हुए इमोजी भी शेयर किया है. दरअसल, विराट कोहली ने बेंगलुरु में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए आईपीएल 2023 का तीसरा अर्धशतक बनाया है, जिसके चलते पार्टी तो बनती है. 

82aonqmg

पति को चीयर करती दिखीं अनुष्का शर्मा

इंस्टाग्राम पर इस सेल्फी के अलावा एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की सोशल मीडिया पर वीडियो और तस्वीरें भी वायरल हो रही है, जो कि मैच की है. इस मैच में वह पति विराट कोहली के लिए चीयर करती हुई दिखाई दे रही हैं, जो फैंस का ध्यान खींच रहा है. 

बता दें, अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की पहली मुलाकात एक विज्ञापन के सेट पर हुई थी, जिसके बाद दोनों ने साल 2017 में इटली में शादी कर ली थी. वहीं साल 2021 में दोनों बेटी वामिका के पेरेंट्स बने हैं, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर कपल शेयर करता रहता है. हालांकि उनमें कपल बेटी का चेहरा नहीं दिखाते हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुष्का शर्मा अगली नेटफ्लिक्स फिल्म चकदा में नजर आएंगी, जो कि  क्रिकेटर झूलन गोस्वामी के लाइफ पर बेस्ड होगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मुंबई: अनन्या पांडे ने रेड कार्पेट पर बिखेरा जलवा